1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. गुजरात: वडोदरा में आरओ प्लांट के गोदाम में भीषण आग; आसपास की पांच दुकानें जली

गुजरात: वडोदरा में आरओ प्लांट के गोदाम में भीषण आग; आसपास की पांच दुकानें जली

गुजरात आग की घटना: एक दुखद खबर गुजरात से सामने आ रही है जहां वडोदरा में आरओ प्‍लांट के गोदाम में भीषण आग लग गई है जिस पर काबू पाने के लिए दमकल विभाग की पांच गाड़ियां मौके पर पहुंची हुई है। इस आग ने अपने आसपास के चार-पांच दुकानों को भी अपनी चपेट में ले लिया।

By रुचि उपाध्याय 
Updated Date

अहमदाबाद: एक दुखद खबर गुजरात से सामने आ रही है जहां वडोदरा में एक RO प्‍लांट के गोदाम में भीषण आग लग गई। यह आग इतनी तेजी से फैली कि इसने अपने आसपास के चार-पांच दुकानों को भी अपनी चपेट में ले लिया। पंतनगर इलाके में स्थित इस प्‍लांट में लगी आग को बुझाने के लिए दमकल की पांच गाड़ियां मौके पर पहुंची। फिलहाल किसी के हताहत होने की सूचना नहीं मिली है। आग पर काबू पाने का प्रयास जारी है।

पढ़ें :- Manish Sisodia ने BJP पर लगाया गंभीर आरोप, कहा- गुजरात में AAP कैंडिडेट का हुआ अपहरण, परिवार भी कल से लापता

फायर सब ऑफिसर अमित चौधरी ने कहा, “आग लगने की सूचना मिलते ही दमकल की गाडियां मौके पर पहुंची। 5-6 फायर टेंडर आग बुझाने में लगी हुई हैं। अभी किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।”

खलीलाबाद में शॉर्ट सर्किट से लगी आग
इससे पहले मंगलवार रात को उत्‍तर प्रदेश के संतकबीरनगर जिले के खलीलाबाद में शॉर्ट सर्किट से एक मिनीमार्ट में आग लगने की खबर सामने आई। इस हादसे में दुकान के अंदर रखा हुआ लाखों रुपये का सामान जलकर राख हो गया।

दुकान में आग लगने के साथ ही बाहर पूरा धुआं-धुआं हो गया था। जैसे ही स्‍थानीय निवासियों की इस पर नजर पड़ी वैसे ही लोगों दुकान का ताला तोड़कर आग को बुझाने का प्रयास किया और पुलिस को सूचना दी। मौके पर तत्‍काल फायर ब्रिगेड के कर्मी पहुंचे और काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।

खरगोन में भी हुआ भीषण हादसा
इसी के साथ आज सुबह सात बजे के करीब मध्य प्रदेश के खरगोन के बिस्तान थाना इलाके के अंजनगांव में एक बड़ा हादसा हो गया है। यहां पेट्रोल-डीजल से भरा टैंकर पलटने से एक युवती की मौत हो गई है और 30 से ज्यादा लोगों के घायल होने की सूचना है।

पढ़ें :- गुजरात में वंदे भारत एक्सप्रेस की चपेट में आने से महिला की मौत, आणंद के पास हुआ हादसा

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...