Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. उत्तराखंडः मसूरी में हेड कांस्टेबल की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पुलिस जांच में जुटी

उत्तराखंडः मसूरी में हेड कांस्टेबल की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत, पुलिस जांच में जुटी

उत्तराखंड के मसूरी में संदिग्ध परिस्थितियों में हेड कांस्टेबल की मौत हो गई। जिससे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। हेड कांस्टेबल रोशन कोहली (45) मसूरी के हैप्पी वाली चौकी पर तैनात थे। उनकी तबीयत खराब थी और वह अपने कमरे में आराम कर रहे थे।

By Rakesh 

Updated Date

मसूरी। उत्तराखंड के मसूरी में संदिग्ध परिस्थितियों में हेड कांस्टेबल की मौत हो गई। जिससे पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। हेड कांस्टेबल रोशन कोहली (45) मसूरी के हैप्पी वाली चौकी पर तैनात थे। उनकी तबीयत खराब थी और वह अपने कमरे में आराम कर रहे थे।

पढ़ें :- उत्तराखंडः रायपुर हत्याकांड के आरोपियों के साथ पुलिस की मुठभेड़, गिरफ्तार

शुक्रवार शाम को जब वह कमरे से बाहर नहीं आए तो साथी पुलिसकर्मियों ने उनके कमरे को खटखटाया तो देखा कि वह अचेत अवस्था में अपने बिस्तर पर पड़े हुए हैं, जिसके बाद पुलिसकर्मी 108 एंबुलेंस के माध्यम से मसूरी की उप जिला चिकित्सालय अस्पताल लाए। जहां पर डॉक्टर ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया।

पुलिस मामले की जांच कर रही है। घटना की सूचना मृतक के परिजनों को दे दी गई है। पुलिस ने बताया कि मसूरी से पहले रोशन कोहली देहरादून नेहरू कॉलोनी कोतवाली में तैनात थे। उन्होंने 4 महीने पहले ही मसूरी ज्वाइन किया था। रोशन कोहली मूल रूप् से उत्तरकाशी के रहने वाले थे। डॉक्टर अरविंद राणा ने बताया कि मौत का कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता लग पाएगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com