Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP News: कन्नौज में अनियंत्रित होकर एक्सप्रेस वे से नीचे गिरि प्राइवेट बस, 3 की मौत, 18 घायल

UP News: कन्नौज में अनियंत्रित होकर एक्सप्रेस वे से नीचे गिरि प्राइवेट बस, 3 की मौत, 18 घायल

Bus Accident in Kannauj:उत्तर-प्रदेश के कन्नौज से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है,कन्नौज में एक प्राइवेट स्लीपर बस हादसे की शिकार हो गई है,प्राइवेट स्लीपर बस दिल्ली से लखनऊ की तरफ जा रही थी तभी ठठिया थाना क्षेत्र में पिपरौली गाँव के पास बस अनियंत्रित होकर एक्सप्रेस वे से नीच गिर गई,और यह दर्दनाक घटना हो गया जिसमें 3 लोगो की मौत हो गई है और 18 यात्री घायल हो गए है

By रेनू मिश्रा 

Updated Date

Kannauj: उत्तर-प्रदेश के कन्नौज से एक दर्दनाक हादसे की खबर सामने आई है,कन्नौज में एक प्राइवेट स्लीपर बस हादसे की शिकार हो गई है,प्राइवेट स्लीपर बस दिल्ली से लखनऊ की तरफ जा रही थी तभी ठठिया थाना क्षेत्र में पिपरौली गाँव के पास बस अनियंत्रित होकर एक्सप्रेस वे से नीच गिर गई,और यह दर्दनाक घटना हो गया जिसमें 3 लोगो की मौत हो गई है और 18 यात्री घायल हो गए है।

पढ़ें :- गोरखपुर में भीषण हादसाः ट्रक ने खड़ी बस में मारी जोरदार टक्कर, छह की मौत, 27 घायल

हादसे का शिकार हुई बस में कुल 40 लोग सवार थे.जिसमें से 18 लोग घायल हो गए है,घायलो में से 5 लोगों की हालत काफी गंभीर बताई जा रही है,यह दर्दनाक हादसा रविवार रात की है,घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और राहत और बचाव कार्य किया. फिलहाल हादसे के कारणों की जांच की जा रही है.

बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार के चलते बस अनियंत्रित होकर एक्सप्रेस वे से नीच गिर गई. घटना के मौके पर अफरतफरी मच गई. बस में लगभग 40 सवारियां थी और सूचना पर पुलिस और यूपीडा की टीम ने बचाव-राहत का काम किया.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com