Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Amritpal Singh Arrested: अब आया ऊंट पहाड़ के नीचे: अमृतपाल को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Amritpal Singh Arrested: अब आया ऊंट पहाड़ के नीचे: अमृतपाल को पुलिस ने किया गिरफ्तार

अमृतपाल को पुलिस ने लाख कोशिश करने के बाद से गिरफ्तार कर लिया और साथ ही पंजाब के 12 जिलो में इंटरनेट सेवा बंद कर दिया है.

By Shahi 

Updated Date

पंजाब में इस वक्त तनाव का माहौल बना हुआ है हर तरफ पुलिस ने नाकाबंदी कर रखी है…पुलिस की भारी बल चप्पे-चप्पे पर तैनात है वजह से सिर्फ एक वारिस पंजाब दे के मुखिया अमृतपाल…कई दिनों से लाख कोशिश करने के बाद पुलिस ने अमृतपाल और उसके 6 साथियों को गिरफ्तार कर लिया है…पंजाब पुलिस ने कर्ई घंटों तक अमृतपाल के गाड़ी का पिछा किया उसके बाद से पुलिस के हाथ ये कामयाबी लगी है.

पढ़ें :- गुजरातः राजकोट में टीआरप गेम जोन में आग लगने से 28 की मौत, PM मोदी ने जताया दुख, छुट्टी की वजह से काफी संख्या में बच्चे पहुंचे थे मस्ती करने  

 

चप्पे-चप्पे पर तैनात थी पुलिस

खालिस्तान समर्थक और संगठन वारिस पंजाब दे के प्रमुख अमृतपाल सिंह को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. सूत्रों के अनुसार, अमृतपाल को जालंधर के नकोदर से गिरफ्तार किया गया है…. करीब 2 घंटे की मशक्कत के बाद अमृतपाल को अरेस्ट कर लिया गया…. बता दे की अमृतपाल की तलाश के लिए पुलिस की 5 टीमें तैनात थी….. बताया जा रहा है कि हथियारों के साथ करीब आधा दर्जन अमृतपाल के हथियारबंद समर्थकों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है….. वहीं पंजाब के सभी जिलों में रविवार दोपहर 12 बजे तक के लिए इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है…. तनावपूर्ण स्थिति के बीच पंजाब पुलिस ने लोगों से शांति बनाने की अपील की है.

 

पढ़ें :- कश्मीर में आतंकियों ने BJP नेता को गोली मारकर उतारा मौत के घाट

यह है पूरा मामला

बता दें कि लवप्रीत सिंह के साथ उसके 30 साथियों पर किडनैपिंग और हाथापाई की एफआईआर दर्ज है करवाई गई थी, जिसके बाद लवप्रीत और एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था…तो वहीं एक आरोपी को पुलिस ने पहले ही जेल से छोड़ दिया था. लवप्रित को रिहा करने के लिए अमृतपाल ने पुलिस को थाने के बाहर प्रदर्शन करने की चेतावनी दी थी…उसके बाद अमृतपाल श्री गुरु ग्रंथ साहिब जी के पावन स्वरूप के साथ अपने समर्थकों सहित थाने पहुंचा…पुलिस ने लाख कोशिश की कि इस भीड़ को रोका जाए पुलिस की तरफ से वॉटर कैनन का भी इस्तेमाल किया गया लेकिन बंदूकों के साथ थाने पर अमृतपाल और उसके समर्थकों ने हमला कर एसपी समेत 6 पुलिसकर्मियों को जख्मी कर दिया.

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com