1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Haryana : कुलदीप बिश्नोई ने की अमित शाह और जेपी नड्डा से मुलाकात, ट्विटर से हटाए गांधी परिवार के फोटो

Haryana : कुलदीप बिश्नोई ने की अमित शाह और जेपी नड्डा से मुलाकात, ट्विटर से हटाए गांधी परिवार के फोटो

कुलदीप बिश्नोई ने आज एक के बाद एक कई ट्वीट बीजेपी को लेकर किए। इस बीच उन्होंने अपने ट्विटर से राजीव गांधी, राहुल गांधी समेत दिग्गज कांग्रेसी नेताओं के फोटो हटा दिए हैं।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

चंडीगढ़, 10 जुलाई। हरियाणा कांग्रेस के बागी नेता कुलदीप बिश्नोई ने रविवार सुबह बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृहमंत्री अमित शाह के साथ मुलाकात की। इस मुलाकात ने प्रदेश में नई राजनीतिक चर्चा को जन्म दे दिया है। कयास लगाए जा रहे हैं कि कुलदीप बिश्नोई जल्द ही बीजेपी के साथ अपनी राजनीतिक पारी शुरू कर सकते हैं।

पढ़ें :- गुजरात में पीएम मोदी और सीएम अरविंद केजरीवाल की ताबड़तोड़ रैलियां, पढ़ें पूरी खबर

बतादें कि कुलदीप बिश्नोई हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री स्वर्गीय भजनलाल के बेटे हैं। वो पहले भी बीजेपी के साथ गठबंधन कर चुके हैं। अब दूसरी बार फिर से वो बीजेपी के साथ जाने को तैयार हैं। राज्यसभा चुनाव के दौरान भी कुलदीप बिश्नोई ने कांग्रेस प्रत्याशी अजय माकन के खिलाफ वोट किया था। इसके बाद से ही वो कांग्रेस के विरोध में चल रहे थे। कुलदीप बिश्नोई के बीजेपी में शामिल होने को लेकर कई दिनों से अटकलें जारी थी। इस पर विराम लगाते हुए रविवार को कुलदीप बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मिले।

पढ़ें :- राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मेधा पाटकर पर साधा निशाना, कही ये बात, पढ़ें

मुलाकात से पहले उन्होंने ट्वीट करके लिखा कि ”फिर से प्रयास करने से मत घबराना, क्योंकि इस बार शुरुआत शून्य से नहीं अनुभव से होगी”। नड्डा से मुलाकात की फोटो को ट्वीट करते हुए कुलदीप बिश्नोई ने लिखा कि नड्डा जी से मिलकर अति गर्वित हुआ। उनका सहज और विनम्र स्वभाव उन्हें औरों से मीलों अलग दिखाता है। उनकी अध्यक्षता में बीजेपी ने देश में अभूतपूर्व ऊंचाइयों को देखा है। मैं उनके उत्तम स्वास्थ्य और दीर्घायु की कामना करता हूं।

इसके बाद कुलदीप बिश्नोई ने गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद कुलदीप बिश्नोई ने लिखा कि अमित शाह से मिलना एक वास्तविक सम्मान और खुशी की बात थी। एक सच्चे राजनेता, मैंने उनके साथ बातचीत में उनकी आभा और करिश्मा को महसूस किया। भारत के लिए उनका दृष्टिकोण विस्मयकारी है। अपनी जुबान के लिए सरे-राह हो जाना, बहुत कठिन है अमित शाह हो जाना।

पढ़ें :- भूपेंद्र पटेल करेंगे आज नामांकन दाखिल, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रहेंगे मौजूद, पढ़ें

गौरतलब है कि कुलदीप बिश्नोई ने आज एक के बाद एक कई ट्वीट बीजेपी को लेकर किए। इस बीच उन्होंने अपने ट्विटर से राजीव गांधी, राहुल गांधी समेत दिग्गज कांग्रेसी नेताओं के फोटो हटा दिए हैं।

पढ़ें :- भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी के जन्मदिन पर PM मोदी और राजनाथ सिंह ने उनके घर जाकर दी बधाई
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...