Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. KL Rahul-Athiya Shetty: इंडिया के बल्लेबाज केएल राहुल इस दिन हिंदी फिल्म अभिनेत्री अथिया शेट्टी से शादी कर सकते हैं !

KL Rahul-Athiya Shetty: इंडिया के बल्लेबाज केएल राहुल इस दिन हिंदी फिल्म अभिनेत्री अथिया शेट्टी से शादी कर सकते हैं !

KL Rahul Marriage Date: आथिया शेट्टी और इंडिया के बल्लेबाज केएल राहुल की शादी को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राहुल 23 जनवरी को महाराष्ट्र के खंडाला में बॉलिवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी से शादी कर सकते हैं.

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

KL Rahul Marriage: भारतीय क्रिकेटर केएल राहुल जल्द बंधने वाले है शादी के बंधन में। आपको बता दें कि, इंडिया के बल्लेबाज केएल राहुल और आथिया शेट्टी की शादी को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है। राहुल को भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने छुट्टी दी है। उन्हें न्यूजीलैंड के खिलाफ आगामी वनडे और टी20 सीरीज के लिए नहीं चुना गया है। शुक्रवार (13 जनवरी) को बीसीसीआई ने बताया था कि राहुल को निजी कारणों के कारण आराम दिया गया है। न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज की शुरुआत 18 जनवरी से होगी. पहला वनडे मुकाबला हैदराबाद में खेला जाएगा. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राहुल 23 जनवरी को महाराष्ट्र के खंडाला में बॉलिवुड एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) से शादी कर सकते हैं. बीसीसीआई ने शुक्रवार को जब न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज के लिए भारतीय टीम की घोषणा की तब उन्हें टीम में शामिल नहीं किया गया.

पढ़ें :- शादी के बंधन में बंधे राहुल-अथिया, अथिया ने सोशल मीडिया पर शेयर की शादी की तस्वीर,पढ़ें

बीसीसीआई के ट्वीट में राहुल की शादी को लेकर किसी तरह की कोई जानकारी नहीं दी गई है लेकिन ये कपल काफी लंबे समय से साथ हैं. ऐसे में माना जा रहा है कि राहुल को शादी के लिए छुट्टी चाहिए थी. इसलिए न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज से उन्हें टीम से बाहर रखा गया है. बीसीसीआई ने ट्वीट कर बताया कि परिवार के प्रतिबद्धताओं के कारण केएल राहुल और अक्षर पटेल को न्यूजीलैंड के खिलाफ सीरीज से बाहर रखा गया है. बीसीसीआई ने न्यूजीलैंड के साथ ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों के लिए भी टीम का ऐलान कर दिया.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट में राहुल की होगी वापसी

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में हार्दिक पंड्या ही कप्तान की भूमिका निभाएंगे. वहीं वनडे सीरीज में रोहित शर्मा कमान संभालेंगे. ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए भी टीम का ऐलान किया गया है जिसमें केएल राहुल वापसी करेंगे. इसके अलावा टीम में एक बड़ा चेहरा देखने को मिलेगा. सूर्यकुमार यादव को ली बार टेस्ट टीम में शमिल किया गया है.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले 2 टेस्ट के लिए टीम

पढ़ें :- शादी के बंधन में बंधे अथिया शेट्टी और केएल राहुल, खंडाला में रचाई शादी

रोहित शर्मा (कप्तान), केएल राहुल (उप-कप्तान), शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, केएस भरत (विकेटकीपर), इशान किशन (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, रवींद्र जडेजा , मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमेश यादव, जयदेव उनादकट और सूर्यकुमार यादव.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com