Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. यूपीः पीले गमछे पर निषाद पार्टी ने राजभर को बताया अनुशासनहीन, संजय निषाद की खूब वाहवाही की

यूपीः पीले गमछे पर निषाद पार्टी ने राजभर को बताया अनुशासनहीन, संजय निषाद की खूब वाहवाही की

पीले गमछे पर निषाद पार्टी ने राजभर को शराफत का पाठ पढ़ा दिया। निषाद पार्टी के MLA रमेश सिंह ने पार्टी अध्यक्ष संजय निषाद को अनुशासित तो ओम प्रकाश राजभर को अनुशासनहीन तक कह डाला।

By HO BUREAU 

Updated Date

लखनऊ। पीले गमछे पर निषाद पार्टी ने राजभर को शराफत का पाठ पढ़ा दिया। निषाद पार्टी के MLA रमेश सिंह ने पार्टी अध्यक्ष संजय निषाद को अनुशासित तो ओम प्रकाश राजभर को अनुशासनहीन तक कह डाला।

पढ़ें :- UP : पेपर लीक माफिया विधायक बेदी राम निकला जौनपुर जिले में हिस्ट्रीशीटर, हुआ सनसनीखेज खुलासा

मालूम हो कि कुछ दिन पहले सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष व योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने अपने कार्यकर्ताओं से कहा था कि यदि वह थाने में पीला गमछा पहनकर जाएंगे तो थानेदार को पीले गमछे में ओमप्रकाश राजभर नजर आएंगे। इस वजह से उनका काम तुरंत हो जाएगा। राजभर का यह बयान काफी चर्चित हुआ था। लेकिन निषाद पार्टी की तरफ से ओम प्रकाश राजभर के बयान पर जो प्रतिक्रिया आई है वो बेहद चौंकाने वाली है।

MLA ने निषाद पार्टी को बताया अनुशासित पार्टी 

निषाद पार्टी के MLA रमेश सिंह ने साफ कहा कि हमारे सभ्य समाज में पीले गमछे वाला बयान कहीं से ठीक नहीं है। हमारे पास भी रोजाना सैकड़ों लोग पैरवी करवाने आते हैं लेकिन इसका ये मतलब नहीं कि हम अनुशासन ही भूल जाएं। निषाद पार्टी विधायक रमेश सिंह ने ओम प्रकाश राजभर पर तंज कसते हुए अपने नेता संजय निषाद की खूब वाहवाही भी की। यूं कहे की विधायक रमेश सिंह ने संजय निषाद को अनुशासित तो ओमप्रकाश राजभर को अनुशासनहीन तक कह डाला।

 

पढ़ें :- विपक्षियों पर बरसे ओम प्रकाश राजभर, कहा - सपा ने पिछड़ों का हक लूटा

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com