1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. Pakistan : गधा, गधा ही रहेगा, इमरान खान ने अपने बारे में क्यों कही ऐसी बात?, जानें

Pakistan : गधा, गधा ही रहेगा, इमरान खान ने अपने बारे में क्यों कही ऐसी बात?, जानें

खुद को गधे से जोड़कर दी मिसाल, अपनी ही हंसी उड़वा बैठे पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

इस्लामाबाद, 07 मई। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान पर पाकिस्तान में एक बार फिर चटखारे लिए जा रहे हैं। दरअसल एक इंटरव्यू में इमरान खान ने एक मिसाल देते हुए खुद को गधे से जोड़ दिया। अब इमरान खान का वो वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। पाकिस्तान ही नहीं दुनिया भर में उनकी हंसी उड़ाई जा रही है।

पढ़ें :- Pakistan : पाकिस्तान में चीन के खिलाफ आंदोलन, CPEC के विरोध में अनिश्चितकालीन का धरना शुरू

इमरान खान की खुद को देशभक्त घोषित करने की कोशिश

पाकिस्तान में सत्ता से हाथ धोने के बाद इमरान खान लगातार खुद को सबसे बड़ा देशभक्त घोषित करने की कोशिश में लगे हुए हैं। वो बार-बार अमेरिका और अन्य विदेशी ताकतों पर अपनी सरकार गिराने का आरोप लगा रहे हैं। इसी तरह उनका मानना है कि वो ब्रिटेन सहित दुनिया के किसी भी समृद्ध देश में इज्जत के साथ रह सकते थे, लेकिन उन्होंने पाकिस्तान की मोहब्बत में वहां लौटना मुनासिब समझा। ऐसे ही एक इंटरव्यू में इमरान खान ने कहा कि जब वो इंग्लैंड में थे, तो लोग उनकी बहुत इज्जत करते थे। वो ब्रिटिश समाज का हिस्सा थे, लेकिन उन्होंने उसे कभी स्वीकार नहीं किया। ब्रिटिश आज भी उनका बहुत स्वागत करते हैं, इसके बावजूद उन्होंने ब्रिटेन को अपना घर कभी नहीं माना।

गधा, गधा ही रहेगा- इमराम खान

इसके बाद इमरान खान ने जो बोला, वो उनकी हंसी उड़ाने के लिए बहुद था। उन्होंने खुद के बारे में मिसाल देते हुए कहा कि वो ब्रिटेन में रहकर भी मूल रूप से पाकिस्तानी ही थे। अगर कोई गधे पर पेंट से धारियां बना देगा, तो गधा बदल कर जेब्रा नहीं हो जाएगा, गधा गधा ही रहेगा। बस इसी मिसाल के बाद लोग उनकी खिल्ली उड़ा रहे हैं। सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो तेजी से वायरल भी हो रहा है।

पढ़ें :- Pakistan : पाकिस्तानी पंजाब के उपचुनावों में इमरान खान की पार्टी का परचम, उत्साहित इमरान की देश में जल्द चुनाव कराने की मांग

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...