Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. पंजाब
  3. पंजाबः  पुलिस ने एक फर्जी महिला इंस्पेक्टर को किया गिरफ्तार

पंजाबः  पुलिस ने एक फर्जी महिला इंस्पेक्टर को किया गिरफ्तार

प्रभजोत सिंह विर्क पीपीएस एडीसीपी सिटी-2 अमृतसर वरिंदर सिंह खोसा पीपीएस एसीपी नॉर्थ अमृतसर के निर्देशन में इंस्पेक्टर जसवीर सिंह मुख्य अधिकारी पुलिस स्टेशन सिविल लाइन्स जिला अमृतसर सिटी की देखरेख में टीम ने एक नकली महिला इंस्पेक्टर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

By HO BUREAU 

Updated Date

अमृतसर। प्रभजोत सिंह विर्क पीपीएस एडीसीपी सिटी-2 अमृतसर वरिंदर सिंह खोसा पीपीएस एसीपी नॉर्थ अमृतसर के निर्देशन में इंस्पेक्टर जसवीर सिंह मुख्य अधिकारी पुलिस स्टेशन सिविल लाइन्स जिला अमृतसर सिटी की देखरेख में टीम ने एक नकली महिला इंस्पेक्टर को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

पढ़ें :- पंजाबः समराला के पास नहर में गिरी बेलैरो पिकअप, दो बच्चों सहित चार की मौत, परिजनों में कोहराम

इस संबंध में एडीसीपी-2 प्रभजोत सिंह विर्क ने बताया कि एसआई दलजीत सिंह को सूचना मिली कि ग्रैंड होटल सहमने क्वीनज रोड अमृतसर में एक कार बीएमडब्ल्यू और स्विफ्ट डिजायर दुर्घटना हुई है। मौके पर कार्रवाई करने पहुंचे तो बीएमडब्ल्यू कार में सवार महिला कार से बाहर निकली जिसने अपना नाम इंस रमनदीप कौर रंधावा पंजाब पुलिस बताया और कहा कि मैं एसएसपी साहब अमृतसर ग्रामीण में रीडर के पद पर तैनात हूं।

जो बार-बार मुझसे कह रहा था कि एक्सीडेंट के दौरान बीएमडब्ल्यू कार का लेफ्ट साइड का लाइट मिरर टूट गया है।  इसका मुआवजा दो, दोनों पक्षों की ओर से कोई बात न बनती देख दोनों कारों समेत चालकों को थाने ले आई।  बीएमडब्ल्यू कार में सवार महिला, जिसने अपना नाम इंस्पेक्टर रमनदीप रंधावा नंबर 381/एएसआर-आर बताया, वह पुलिस अधिकारी नहीं लग रही थी।

जिसके बारे में एसएसपी साहिब अमृतसर ग्रामीण और ओएसआई बराच अमृतसर देहाती के रीडर को सूचित किया गया तो रीडर एसएसपी साहिब अमृतसर ग्रामीण और ओएसआई बराच अमृतसर दिहाटी ने कहा कि इस नाम की कोई भी लड़की हमारे रीडर स्टाफ या जिले में तैनात नहीं है।  जिस पर मुकदमा थाना सिविल लाइन अमृतसर में दर्ज किया गया।.

पढ़ें :- पंजाबः चालान काटने पर बाइकसवार का हंगामा, पुलिस ने दौड़ाकर बाइकसवार को पकड़ा
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com