Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. उत्तराखंडः देहरादून में देह व्यापार का भंडाफोड़, महिला मैनेजर सहित दो गिरफ्तार

उत्तराखंडः देहरादून में देह व्यापार का भंडाफोड़, महिला मैनेजर सहित दो गिरफ्तार

दून पुलिस ने स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे अनैतिक देह व्यापार के धंधे का पर्दाफाश किया है। दून पुलिस ने स्पा सेंटर की देहरादून निवासी महिला मैनेजर और अमीर निवासी देहरादून को गिरफ्तार किया है। वहीं स्पा सेंटर का मालिक मनोज कुमार निवासी सहारनपुर फरार है। स्पा सेंटर से 41,500 रुपए एवं अश्लील सामग्री बरामद हुई है।

By Rakesh 

Updated Date

देहरादून। दून पुलिस ने स्पा सेंटर की आड़ में चल रहे अनैतिक देह व्यापार के धंधे का पर्दाफाश किया है। दून पुलिस ने स्पा सेंटर की देहरादून निवासी महिला मैनेजर और अमीर निवासी देहरादून को गिरफ्तार किया है। वहीं स्पा सेंटर का मालिक मनोज कुमार निवासी सहारनपुर फरार है। स्पा सेंटर से 41,500 रुपए एवं अश्लील सामग्री बरामद हुई है।

पढ़ें :- उत्तराखंडः पुलिस और बदामशों के बीच मुठभेड़, एक बदमाश को लगी गोली, तीन फरार

तलाशी में स्पा सेंटर से कई आपत्तिजनक चीज़ें बरामद

देहरादून एसएसपी अजय सिंह ने बताया कि बिंदाल क्षेत्र स्थित क्राउन टावर में डिलाइट स्पा सेंटर पर मसाज की आड़ में एक कमरे में एक महिला व एक पुरुष अनैतिक देह व्यापार में संलिप्त मिले। साथ ही तीन अन्य महिलाएं भी उक्त स्पा सेंटर में मौजूद मिलीं। स्पा सेंटर की तलाशी में वहां से कई आपत्तिजनक चीज़ें प्राप्त हुईं। जिस पर पुलिस टीम ने मौके से स्पा सेंटर की महिला मैनेजर तथा एक पुरुष को अनैतिक देह व्यापार अधिनियम के तहत गिरफ्तार कर लिया।

एसएसपी ने बताया कि स्पा सेंटर का मालिक सहारनपुर निवासी मनोज कुमार महिलाओं को रुपयों का लालच देकर स्पा सेंटर की आड़ में काफी समय से अनैतिक देह व्यापार का काम करा रहा है। इस काम के लिए उसने द्वारा एक महिला मैनेजर को रखा था, जो आने वाले ग्राहकों को मसाज के साथ एक्सट्रा सर्विस के बारे में भी बताती थी। वह ग्राहकों से स्पा में रूम के 800 से 1,000 रुपया लेती थे। इसके बाद ग्राहक की पसंद पर लड़की को रूम पर भेजा जाता था। ग्राहकों से एक्स्ट्रा सर्विस के एवज में 2,000 से 4,000 रुपये तक वसूले जाते थे।

पढ़ें :- उत्तराखंड में भीषण हादसाः ट्रैवलर बस अलकनंदा नदी में गिरी, 13 की मौत
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com