Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. रायबरेली में सनसनीखेज वारदातः रेलवे के डॉक्टर ने पहले पत्नी, बेटे और बेटी को मारा, फिर खुद भी फांसी लगाकर दे दी जान  

रायबरेली में सनसनीखेज वारदातः रेलवे के डॉक्टर ने पहले पत्नी, बेटे और बेटी को मारा, फिर खुद भी फांसी लगाकर दे दी जान  

यूपी के रायबरेली शहर के मॉडर्न रेल कोच फैक्ट्री के आवासीय परिसर में रेलवे के चिकित्सक ने परिवार सहित जान दे दी। घटना की जानकारी मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई।

By Rakesh 

Updated Date

रायबरेली। यूपी के रायबरेली शहर के मॉडर्न रेल कोच फैक्ट्री के आवासीय परिसर में रेलवे के चिकित्सक ने परिवार सहित जान दे दी। घटना की जानकारी मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई।

पढ़ें :- हरियाणाः अंबाला में बालक ने पंखे से लटक कर दी जान

रेलकोच फैक्ट्री में तैनात एडिशनल डिविजनल मेडिकल अफसर अरुण सिंह ने अपनी पत्नी अर्चना, बेटा आरव और बेटी अदिवा की हत्या कर खुद को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। घटना लालगंज कोतवाली के मॉडर्न रेलकोच फैक्ट्री के आवासीय परिसर की है।

परिसर में रहने वाले नेत्र चिकित्सक अरुण कुमार ने अपने परिवार को पहले नशीले इंजेक्शन दिए। बाद में सभी की हथौड़े से मारकर हत्या कर दी। इसके बाद खुद को धारदार औजार से काटने की कोशिश करते हुए फांसी लगा ली। रेल कोच आवासीय परिसर के भीतर एक साथ चार मौत से हड़कंप मच गया।

आरपीएफ ने मामले की सूचना पुलिस को दी। आनन-फानन में एसपी आलोक प्रियदर्शी, एडिशनल एसपी, सीओ और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच गई। टीम घर का दरवाजा बलपूर्वक तोड़कर अंदर पहुंची। घर के अंदर डाक्टर का शव लटकता मिला जबकि अन्य सभी के शव खून से लथपथ बेड पर मिले।

डिप्रेशन के मरीज थे मिर्जापुर के रहने वाले डॉक्टर अरुण कुमार 

पढ़ें :- शादी समारोह में चेयरमैन के साले की गोली मारकर हत्या, सनसनी

एसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि मिर्जापुर के रहने वाले डॉक्टर अरुण कुमार डिप्रेशन के मरीज थे। उन्होंने पहले अपने परिवारीजनों को नशीला पदार्थ दिया क्योंकि मौके पर नशीले इंजेक्शन मिले हैं। परिजनों की भारी चीज मार कर हत्या की गई फिर खुद को घायल किया। इसके साथ फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com