Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. सारा अली खान ने फ्री में की ऑटो की सवारी, फैंस ने कमेंट कर पूछा पैसे क्यों नहीं दिए?

सारा अली खान ने फ्री में की ऑटो की सवारी, फैंस ने कमेंट कर पूछा पैसे क्यों नहीं दिए?

सारा अली खान एक इवेंट से घर लौट रही थीं। इस बीच उन्हें ऑटो का सहारा लेना पड़ा। दरअसल सोशल  मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में सारा एक ऑटो रिक्शा से उतरती नजर आ रही हैं। उन्हें देखकर पैपराजी उनसे रिक्शा में सवारी करने का कारण पूछते हैं।

By Rakesh 

Updated Date

मुंबई। बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अदाकारा और कम उम्र में अपने अभिनय से पहचान बनाने वाली सारा अली खान इस दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘जरा हटके,जरा बचके’ के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में सारा अली खान विक्की कौशल के साथ नजर आने वाली हैं।

पढ़ें :- इंतजार खत्मः कृष्णा अभिषेक और पायल घोष की थ्रिलर फ़िल्म 'फायर ऑफ लव-रेड' 24 को होगी रिलीज

दोनों के फैंस उनकी जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है। जिसे देख फैंस की एक्साइटमेंट बढ़ गई है। इसी दौरान बुधवार रात विक्की और सारा मुंबई में फिल्म का प्रमोशन कर रहे थे। जब घर लौटने का समय आया तो सारा की गाड़ी टाइम पर नहीं पहुंचीं। ऐसे में सारा को ऑटो रिक्शा का सहारा लेना पड़ा।

सारा की गाड़ी नहीं आई तो लेना पड़ा आटो का सहारा

बता दें कि सारा अली खान एक इवेंट से घर लौट रही थीं। इस बीच उन्हें ऑटो का सहारा लेना पड़ा। दरअसल सोशल  मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में सारा एक ऑटो रिक्शा से उतरती नजर आ रही हैं। उन्हें देखकर पैपराजी उनसे आटोरिक्शा में सवारी करने का कारण पूछते हैं। जिसके जवाब में सारा कहती हैं कि आज गाड़ी नहीं आई है। सारा ने ये भी बताया कि वो कई बार ऑटो का सफर कर चुकी हैं।

फैंस ने सारा की तारीफ की

पढ़ें :- शाहिद को बेहतरीन फिल्म ‘हैदर’ के लिए नहीं मिली फीस

वायरल हो रहे वीडियो में नजर आ रहा है कि सारा अली खान रिक्शा से उतरते ही फैंस के साथ पिक्चर क्लिक करवाने लगती हैं। इसके बाद वो पैपराजी को पोज देते हुए अपने घर में जाने लगती हैं। इस दौरान सारा एक भी बार ऑटो ड्राइवर को पैसे देती नजर नहीं आईं। ऐसे में अब फैंस को ऑटो रिक्शा ड्राइवर के पैसों के लिए चिंता होने लगी है। इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक फैन ने लिखा, ऑटो ड्राइवर को पैसे कौन देगा। वहीं दूसरे ने कमेंट करते हुए लिखा कि ऑटो वाले को न पैसे दिए और ना ही सेल्फी लेने दी। एक अन्य फैन ने लिखा कि ऑटो वाले को आज नींद नहीं आएगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com