1. हिन्दी समाचार
  2. एस्ट्रोलोजी
  3. रविवार का राशिफल – 28 अगस्त 2022 (Daily Horoscope)

रविवार का राशिफल – 28 अगस्त 2022 (Daily Horoscope)

मेष राशि से मीन राशि तक के लोगों के लिए आज का राशिफल महत्वपूर्ण है,इस दिन आपकी किस्मत के सितारे क्या कहते हैं, आइए सभी 12 राशियों का जानते हैं, आज का राशिफल

By Ruchi Kumari 
Updated Date

मेष राशि- रिवार में आप छोटे बच्चों के साथ मौज मस्ती करते नजर आएंगे. आपके पिछले कुछ समय से यदि समस्याओं ने घेरा हुआ था, तो उनसे भी आप काफी हद तक निजात पा सकते हैं.नौकरी कर रहे लोगों को पदोन्नति प्राप्त होने जैसे कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है.भाई व बहन आपका प्रत्येक कार्य में पूरा साथ देंगे.

पढ़ें :- PSLV-C54 लॉन्च की उल्टी गिनती शुरू, कुछ ही घंटे में ISRO के नाम दर्ज होगी एक और उपलब्धि, 8 नैनो सैटेलाइट होंगे लॉन्च

वृषभ राशि- आप अपने लिए कुछ नए गैजेट्स लेकर आ सकते हैं.संतान के किसी कार्य से आपको निराशा होगी. आपके हाथ कई काम लगने से आपकी व्यग्रता बढ़ सकती है.आपने यदि पहले किसी को कुछ धन उधार दिया था, तो वह आपको वापस मिल सकता है.

मिथुन राशि-आज के दिन आप आत्मविश्वास से भरपूर रहेंगे. आपको आर्थिक स्थिति में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. नौकरी में कार्यरत लोग किसी दूसरी नौकरी की तलाश कर सकते हैं.आत्मविश्वास से भरपूर होने के कारण आप किसी को भी निराश नहीं करेंगे.. शत्रुओं पर विजय मिलेगी.स्वास्थ्य का ध्यान रखें.

कर्क राशि- कुटुम्ब के किसी बुजुर्ग से धन की प्राप्ति हो सकता है,सेहत का ध्यान रखें, माता जी को कोई शारीरिक कष्ट परेशान कर सकता है, जिसके लिए आपको डॉक्टरी परामर्श लेना होगा. आपको व्यापार मे जल्दबाजी में कोई निर्णय नहीं लेना है, नहीं तो बाद में आपको इसके लिए पछतावा हो सकता है. जीवन साथी से आपका कोई वाद विवाद हो सकता है.

सिंह राशि- काम अधिक होने के कारण आपको थकान का अनुभव होगा, जिसके कारण आपको सिर दर्द, बदन दर्द आदि जैसी समस्या हो सकती है. लेन-देन के मामले में सावधानी बरतें, नहीं तो आप से कोई गलती हो सकती है, दिनचर्या अव्यवस्थित रहेगी.

पढ़ें :- Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी के साथ 24 किमी पैदल चलीं प्रियंका, राहुल और प्रिंयका ने की ओंकारेश्वर में पूजा-अर्चना

कन्या राशि- माता पिता के आशीर्वाद से आप जीवनसाथी को किसी नए व्यवसाय की शुरुआत करा सकते हैं सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत लोगों को अपने जूनियर से सावधान रहना होगा, नहीं तो .वह उनकी छवि खराब करने की कोशिश कर सकते हैं. आर्थिक दृष्टिकोण से दिन पहले से तो बेहतर रहेगा, पारिवारिक समस्याएं परेशान कर सकती हैं.

तुला राशि- मित्रों के सहयोग से आप किसी निवेश संबंधी योजना में धन लगा सकते हैं. विद्यार्थियों को अत्यधिक मेहनत के बाद ही परीक्षा में सफलता मिलेगी, इसलिए उन्हें इधर-उधर समय जाकर समय व्यतीत करने से अच्छा है कि अपनी पढ़ाई पर ध्यान लगाएं.

वृश्चिक राशि- ऑफिस में लोग पॉलिटिक्स कर सकते हैं, जिसमें आपको फंसा सकते हैं. आप सोच समझकर व धैर्य से ही काम लें.आज आपको संपत्ति जोड़ने के लिए कोई योजना बनानी होगी. विद्यार्थी कहीं बाहर जाकर किसी परीक्षा के लिए आवेदन कर सकते हैं.वाणी पर निंयत्रण रखें

धनु राशि- आपको अपने कुछ रुके हुए कामों की भी सुध बुध लेनी होगी, नहीं तो सभी एक साथ आपके पास आ सकते हैं और आप की व्यग्रता बढ़ेगी.राजनीति में कार्यरत लोग किसी साथी से ना उलझें, नहीं तो उनको उसका नुकसान उठाना पड़ सकता है. आप किसी जोखिम भरे कार्यों को करने से बचें.
मकर राशि- कार्य क्षेत्र में दिन मुश्किल भरा रहेगा, क्योंकि आपके सामने कुछ चुनौतियां आएंगी, जिनका आपको डटकर सामना करना होगा, उनसे घबराना नहीं है. आपका कोई मित्र आपको फंसाने की कोशिश करेगा, जिनके कहने में आपको कोई लड़ाई झगड़ा नहीं करना है. विद्यार्थी कड़ी मेहनत करेंगे, जिसके बाद उन्हें सफलता अवश्य प्राप्त होगी.

कुंभ राशि- नौकरी कर रहे लोगों को कोई नया पद प्राप्त होगा, जिसके बाद उनकी जिम्मेदारियां भी बढ़ सकती हैं. परिवार में आपको मान सम्मान मिलने से आपका आत्मविश्वास और बढ़ेगा.नौकरी में स्थान परिवर्तन हो सकता है

पढ़ें :- लालू यादव किडनी प्रत्यारोपण के लिए सिंगापुर रवाना हुए, जानें और कौन RJD प्रमुख के साथ गए सिंगापुर

मीन राशि- नौकरी कर रहे लोगों की व्यापार की ओर रुचि बढ़ सकती है, जिसके बाद नौकरी के साथ-साथ छोटे-मोटे व्यवसाय में भी हाथ आजमा सकते हैं. आपको किसी पूंजी में निवेश करना बेहतर रहेगा, इसलिए दिल खोलकर करें

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...