Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. दिल्ली पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी सुलझाई, मृतक के भाई ने ही की थी हत्या, रोज-रोज के झगड़े से रहता था परेशान

दिल्ली पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी सुलझाई, मृतक के भाई ने ही की थी हत्या, रोज-रोज के झगड़े से रहता था परेशान

दिल्ली की केएन काटजू मार्ग थाना पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी को सुलझा दिया है। मृतक के भाई ने ही अपने रिश्तेदारों के साथ मिलकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने एक नाबालिग के अलावा तीन आरोपियों को दबोचा है। पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मृतक के भाई ने अपने रिश्तेदारों के साथ मिलकर ही अपने ही भाई की हत्या कर दी थी।

By Rakesh 

Updated Date

रोहिणी ( दिल्ली)। दिल्ली की केएन काटजू मार्ग थाना पुलिस ने ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी को सुलझा दिया है। मृतक के भाई ने ही अपने रिश्तेदारों के साथ मिलकर हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। पुलिस ने एक नाबालिग के अलावा तीन आरोपियों को दबोचा है। पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। मृतक के भाई ने अपने रिश्तेदारों के साथ मिलकर ही अपने ही भाई की हत्या कर दी थी।

पढ़ें :- पुलिस की मौजूदगी में दलित युवक की निकली बारात, खुशी का किया इजहार

रोहिणी जिले के डीसीपी डॉ गुरइकबाल सिंह सिद्धू ने बताया कि बीते 5 अक्टूबर को सूचना मिली कि हैदरपुर के दिल्ली जलबोर्ड के पास नहर में शव पड़ा है। जानकारी मिलते ही पुलिस टीम मौके पर पहुंची। प्रारंभिक जांच में शव के हाथ-पैर बंधे हुए मिले। मृतक की पहचान यूपी के सहारनपुर जिले के रहने वाले अमित के रूप में हुई।

पुलिस ने मामले की गम्भीरता को देखते हुए हत्या का मामला दर्ज किया और कार्रवाई शुरू की। इस दौरान कई ग्रामीणों,  मृतक के परिजनों और रिश्तेदारों से पूछताछ की गई। मौके से सबूतों को इकट्ठा किया गया। जिसके बाद टेक्निकल सर्विलांस के आधार पर एक नाबालिग सहित चार आरोपियों को पकड़ लिया गया।

पकड़े गए आरोपियों की पहचान 45 साल के सुनील, 18 साल के विशु, 23 साल के मोहित पुत्र राजपाल के रूप में हुई है, जबकि चौथा नाबालिग है। डीसीपी के मुताबिक आरोपी सुनील मृतक का बड़ा भाई है, जबकि अन्य दो आरोपी मृतक के रिश्तेदार हैं। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने खुलासा किया कि मृतक नशे की लत के कारण अपने भाई और उसके परिवार के साथ रोज झगड़ा करता था और उसने उसे घर से भी बाहर निकाल दिया था।

इसी के चलते मृतक के बड़े भाई ने अपने रिश्तेदारों के साथ मिलकर अपने भाई की गला घोंटकर हत्या कर दी। जिसके बाद शव के हाथ और पैर बांधकर पानीपत के पास मुनक नहर में फेंक दिया।

पढ़ें :- आठ बाइक के साथ दो वाहन चोर गिरफ्तार, कार, स्कूटी बरामद

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com