Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. ख़बरें जरा हटके
  3. फिल्मों के शौकीन लोगों के लिए खुशखबरीः ‘द केरला स्टोरी’ यूपी में टैक्स फ्री

फिल्मों के शौकीन लोगों के लिए खुशखबरीः ‘द केरला स्टोरी’ यूपी में टैक्स फ्री

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यूपी में फिल्म 'द केरला स्टोरी' को टैक्स फ्री कर दिया है।

By Avnish 

Updated Date

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने यूपी में फिल्म ‘द केरला स्टोरी’ को टैक्स फ्री कर दिया है। यह जानकारी मुख्यमंत्री योगी ने खुद ट्वीट कर दी। मुख्यमंत्री योगी 12 मई को पूरी कैबिनेट के साथ लखनऊ में फिल्म देखेंगे।

पढ़ें :- गुजरातः राजकोट में टीआरप गेम जोन में आग लगने से 28 की मौत, PM मोदी ने जताया दुख, छुट्टी की वजह से काफी संख्या में बच्चे पहुंचे थे मस्ती करने  

फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे युवतियों को बहला-फुसलाकर धर्मांतरण कराया गया है। फिल्म डायरेक्टर सुदिप्तो सेन के निर्देशन में बनी ‘द केरला स्टोरी’ शालिनी, नीमा और गीतांजलि नाम की लड़कियों पर आधारित है, जो नर्स बनने का सपना लिए घर से दूर एक कॉलेज में आती हैं, जहां उनकी मुलाकात आसिफा से होती है।

आसिफा एक फंडामेंटलिस्ट है। जैसे-जैसे फिल्म की कहानी आगे बढ़ती है, वैसे-वैसे यह पता चलता है कि वह आईएसआईएस के लिए लड़की भेजने का काम करती है।फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे आसिफा अपने साथियों की मदद से उन तीन लड़कियों का ब्रेनवॉश करके उन्हें अपना धर्म बदलने के लिए उकसाती है।

फिल्म को लेकर मोदी ने भी कांग्रेस पर साधा था निशाना
‘द केरला स्टोरी’ पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी टिप्पणी की थी। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा था कि ‘द केरला स्टोरी सिर्फ एक राज्य में हुई आतंकी साजिशों पर आधारित है। देश का इतना खूबसूरत राज्य, जहां के लोग इतने परिश्रमी और प्रतिभाशाली होते हैं, उस केरल में चल रही आतंकी साजिश का खुलासा इस फिल्म में किया गया है। इस सिनेमा का भी कांग्रेस ने विरोध किया।

बंगाल में फिल्म हुई बैन

पढ़ें :- कश्मीर में आतंकियों ने BJP नेता को गोली मारकर उतारा मौत के घाट

बंगाल में फिल्म को बैन कर देने का ऐलान किया गया है। खुद सूबे की मुखिया ममता बनर्जी ने इस फिल्म को बैन करने के साथ-साथ यह कहा है कि हम बंगाल में शांति बनाए रखना चाहते हैं। इस वजह से फिल्म को बैन करने का फैसला लिया गया है।

तमिलनाडु में फिल्म का बायकॉट

बंगाल में यह फिल्म को तो बैन कर दिया गया है तो वहीं द केरला स्टोरी का विरोध तमिलनाडु में भी हो रहा है, जहां फिल्म को ना दिखाने का फैसला थिएटर्स में लिया गया है। इस फिल्म को लॉ एंड ऑर्डर के लिए खतरा बताते हुए तमिलनाडु की मल्टीप्लेक्स एसोसिशन ने इसका बॉयकॉट कर दिया है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com