Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. मणिपुर हिंसाः महिलाओं को निर्वस्त्र घुमाने वाले वीडियो पर इन अभिनेता और अभिनेत्रियों का फूटा गुस्सा, कहा-घटना पूरे देश के लिए शर्मनाक

मणिपुर हिंसाः महिलाओं को निर्वस्त्र घुमाने वाले वीडियो पर इन अभिनेता और अभिनेत्रियों का फूटा गुस्सा, कहा-घटना पूरे देश के लिए शर्मनाक

मणिपुर की दो महिलाओं को निर्वस्त्र कर घुमाने वाले वीडियो से लोगों में काफी गुस्सा है। इस घटना पर मशहूर हस्तियों ने भी सिस्टम पर सवाल खड़ा करते हुए अपना आक्रोश जाहिर किया है।

By Rajni 

Updated Date

नई दिल्ली। मणिपुर की दो महिलाओं को निर्वस्त्र कर घुमाने वाले वीडियो से लोगों में काफी गुस्सा है। इस घटना पर मशहूर हस्तियों ने भी सिस्टम पर सवाल खड़ा करते हुए अपना आक्रोश जाहिर किया है।

पढ़ें :- सिनेमाघरों में ‘भैया जी’ की धूम, पांच दिन में शानदार 7.62 करोड़ की कमाई, मनोज बाजपेयी के अभिनय को लोगों ने सराहा

फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने घटना को शर्मनाक बताते हुए दोषियों को सख्त सजा देने की मांग की है। इसके अलावा  सेलिब्रिटीज ऋचा चड्ढा, उर्फी जावेद, रेणुका शहाणे ने भी चिंता व्यक्त की और कहा है कि भविष्य में इस तरह की घटना दोबारा न हो, इसके लिए सरकार कड़े कदम उठाए।

अक्षय कुमार ने पीड़ितों के लिए मांगा न्याय

फिल्म अभिनेता अक्षय कुमार ने पीड़ितों के लिए न्याय की मांग करते हुए ट्विटर पर लिखा कि मणिपुर में महिलाओं के खिलाफ हिंसा का वीडियो देखकर हिल गया। बहुत निराश हूं। मैं उम्मीद करता हूं कि दोषियों को इतनी कड़ी सजा मिलेगी कि कोई भी दोबारा ऐसी घिनौनी हरकत करने के बारे में न सोचे।

रेणुका शहाणे ने सरकार पर कसा तंज

मणिपुर की घटना को लेकर रेणुका शहाणे ने सरकार पर तंज कसा। रेणुका ने कहा कि क्या कोई भी ऐसा नहीं जो मणिपुर में हो रहे अत्याचार को रोके ? अगर उन दो महिलाओं के वीडियो ने आपको झकझोरा नहीं है, अंदर तक आपको हिलाकर नहीं रखा है, तो क्या आप इंसान कहलाने के लायक भी हैं? भारतीय और इंडियन होना तो दूर की बात है।

अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने कहा- शॉक्ड और डरी हुई हूं

मणिपुर की घटना का कड़ा विरोध करते हुए अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने लिखा कि मणिपुर वीडियो और इस फैक्ट से शॉक्ड और डरी हुई हूं। वीडियो मई का है और अब तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है। शर्म आनी चाहिए उन लोगों को जो सत्ता के नशे में चूर हैं।

अभिनेत्री  ऋचा ने बताया शर्मनाक

इस भयावह घटना पर बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने भी ट्वीट किया है। उन्होंने घटना को ‘शर्मनाक, भयानक, अधर्म’  बताया। वहीं ग्लैमर गर्ल उर्फी जावेद ने इंस्टा पोस्ट में लिखा- मणिपुर में जो भी हुआ वो शर्मनाक है। ना कि मणिपुर के लिए बल्कि पूरे इंडिया के लिए।

पढ़ें :- मशहूर एक्टर विवेक ओबेराय ने कहा- पूरे देश में उत्साह व खुशी का माहौल

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com