Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. नई दिल्लीः एनकाउंटर के बाद तीन बदमाश गिरफ्तार, दो को लगी गोली, एक-एक लाख का था इनाम

नई दिल्लीः एनकाउंटर के बाद तीन बदमाश गिरफ्तार, दो को लगी गोली, एक-एक लाख का था इनाम

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल SWR ने एनकाउंटर के बाद तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। तीनों बदमाशों पर दिल्ली पुलिस ने 1-1 लाख का इनाम घोषित किया था। हरियाणा से भी तीनों बदमाशों पर 30-30 हजार का इनाम घोषित था। तीनों बदमाश 2.5 लाख के इनामी गैंगस्टर हिमांशु भाऊ के गुर्गे थे।

By Rakesh 

Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल SWR ने एनकाउंटर के बाद तीन बदमाशों को गिरफ्तार किया है। तीनों बदमाशों पर दिल्ली पुलिस ने 1-1 लाख का इनाम घोषित किया था। हरियाणा से भी तीनों बदमाशों पर 30-30 हजार का इनाम घोषित था। तीनों बदमाश 2.5 लाख के इनामी गैंगस्टर हिमांशु भाऊ के गुर्गे थे।

पढ़ें :- आठ बाइक के साथ दो वाहन चोर गिरफ्तार, कार, स्कूटी बरामद

स्पेशल सेल को जानकारी मिली थी कि तीनों बदमाश कोई बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए छावला इलाके में आने वाले हैं। सेल की टीम ने गुरुवार देर रात ट्रैप लगाया और तीनों बदमाशों को सरेंडर करने को कहा। जिस पर दो बदमाशों ने पिस्तौल निकालकर पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्रवाई में सेल की टीम ने भी फायर किया। 2 गोलियां दो बदमाशों के पैर में लगी और तीनों को मौके पर दबोच लिया गया।

बदमाश राहुल और अमन के पैर में गोली लगी है। तीसरे बदमाश का नाम जसबीर है। तीनों बदमाश दिल्ली और हरियाणा के मामले में वांटेड चल रहे थे। हाल ही में बदमाशों ने रणहौला थाना इलाके में एक दुकान में घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग भी की थी। गैंगस्टर हिमांशु भाऊ इस समय ऑस्ट्रिया में छिपा हुआ है और पूरा गैंग वहीं से ऑपरेट कर रहा है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com