1. हिन्दी समाचार
  2. एस्ट्रोलोजी
  3. आज का राशिफल

आज का राशिफल

मेष राशि से मीन राशि तक के लोगों के लिए आज का राशिफल महत्वपूर्ण है,इस दिन आपकी किस्मत के सितारे क्या कहते हैं, आइए सभी 12 राशियों का जानते हैं,

By Ruchi Kumari 
Updated Date

मेष राशि से मीन राशि तक के लोगों के लिए आज का राशिफल महत्वपूर्ण है,इस दिन आपकी किस्मत के सितारे क्या कहते हैं, आइए सभी 12 राशियों का जानते हैं, आज का राशिफल

पढ़ें :- 5 October 2022 rashifal :इन 5 राशि वाले लोगो को मिलेगा शुभ समाचार,क्या आप की भी है राशि शामिल,यहा देखे

मेष राशि- परिवार में सुख-शान्ति रहेगी. नौकरी में विदेश जाने के योग बन रहे हैं.आय में वृद्धि होगी, परन्तु खर्च बढ़ सकते हैं.किसी मित्र से कारोबार का प्रस्ताव मिल सकता है.यात्रा पर जा सकते हैं. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. माता से धन प्राप्ति हो सकती हैं.

वृषभ राशि- धैर्यशीलता बनाये रखने के प्रयास करें.पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा. सुख-सुविधाओं में वृद्धि होगी. कारोबार में लाभ के अवसर मिलेंगे. दाम्पत्य सुख में वृद्धि सन्तान की ओर से सुखद समाचार मिल सकते हैं.
मिथुन राशि- कारोबार में वृद्धि होगी. शत्रुओं पर विजय मिलेगी.स्वास्थ्य का ध्यान रखें. माता-पिता का साथ मिलेगा. नौकरी में यात्रा पर जा सकते हैं, बातचीत में संयम रखें. नौकरी में विदेश यात्रा के योग बन रहें कला एवं संगीत के प्रति रुझान रहेगा,जीवनसाथी का सहयोग मिलेगा.

कर्क राशि- धर्म के प्रति श्रद्धाभाव बढ़ेगा, कुटुम्ब के किसी बुजुर्ग से धन की प्राप्ति हो सकता है,सेहत का ध्यान रखें, परिवार का सहयोग मिलेगा,वाणी में सौम्यता रखें, किसी अज्ञात भय से परेशान हो सकते हैं, कुछ पुराने मित्रों से पुनः सम्पर्क हो सकते हैं.

सिंह राशि- शासन-सत्ता का सहयोग मिलेगा, कारोबार से आय में वृद्धि होगी, वाणी में सौम्यता रहेगी, पठन-पाठन में रुचि रहेगी, सुस्वादु खानपान में रुचि बढ़ेगी. धैर्यशीलता में कमी आएगी।. आय में कमी एवं खर्चों में वृद्धि की स्थिति से परेशान रहेंगे. दिनचर्या अव्यवस्थित रहेगी.

पढ़ें :- शुक्रवार का राशिफल - 22 जुलाई 2022 (Daily Horoscope)

कन्या राशि- आय में वृद्धि होगी.वस्त्र उपहार में मिल सकते हैं. नौकरी में स्थान परिवर्तन हो सकता है. मन में शान्ति एवं प्रसन्नता रहेगी. पारिवारिक जीवन सुखमय रहेगा.क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें.जीवनसाथी से वैचारिक मतभेद हो सकते हैं. पारिवारिक समस्याएं परेशान कर सकती हैं. शैक्षिक एवं शोधादि कार्यों में सफलता मिलेगी.

तुला राशि- स्वास्थ्य का ध्यान रखें, मन में उधेड़बुन रहेगी. परिवार के साथ किसी धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है. खर्चों की अधिकता से परेशान हो सकते हैं.पिता को स्वास्थ्‍य विकार रहेंगे. खानपान के प्रति सचेत रहें. सेहत का ध्यान रखें.

वृश्चिक राशि- नौकरी में सहकर्मीयों का सहयोग मिलेगा. कारोबार में लाभ के अवसर मिल सकते हैं.दाम्पत्य सुख में वृद्धि होगी. धैर्यशीलता में कमी आ सकती है. जीवनसाथी को स्वास्थ्‍य विकार हो सकते हैं. खर्चों की अधिकता रहेगी. नौकरी में किसी दूसरे स्थान पर जाने के योग बन रहे हैं.

धनु राशि- संतान के स्वास्थ्य का ध्यान रखें. नौकरी में कार्यक्षेत्र में कठिनाइयों का सामना करना पड़ सकता है. भाई-बहनों का सहयोग मिल सकता है. बौद्धिक कार्यों में सफलता मिलेगी. संचित धन में वृद्धि होगी.

मकर राशि- आत्मविश्वास भरपूर रहेगा. सन्तान के दायित्व की पूर्ति होगी.मित्रों का परपूर सहयोग मिलेगा.अपने को शांत बनाने की कोशिश करें. परिवार में सुख-शान्ति रहेगी. यात्रा के योग बन सकते हैं.

पढ़ें :- शुक्रवार का राशिफल - 25 मार्च 2022 (Daily Horoscope)

कुंभ राशि- नौकरी में स्थान परिवर्तन हो सकता है. कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती हैं. खर्चों में वृद्धि हो सकती है.वाहन सुख की प्राप्ति होगी. परिवार के साथ यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है. धार्मिक संगीत के प्रति रुचि रहेगी.वाहन सुख में वृद्धि होगी. सन्तान के स्वास्थ्‍य के प्रति सचेत रहें.

मीन राशि- नौकरी में स्थान परिवर्तन हो सकता है. परिश्रम अधिक रहेगा. खर्चों में वृद्धि होगी. आत्मविश्वास रहेगा, परन्तु अति उत्साहित होने से बचें. क्रोध एवं आवेश के अतिरेक से बचें.कुटुम्ब-परिवार में धार्मिक कार्य होंगे. दिनचर्या अव्यवस्थित रहेगी. कार्यक्षेत्र में कठिनाइयां आ सकती हैं.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...