Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. उत्तराखंडः 57 लाख की प्रतिबंधित ई सिगरेट के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

उत्तराखंडः 57 लाख की प्रतिबंधित ई सिगरेट के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

सितारगंज पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। पुलिस ने चेकिंग के दौरान कारसवार दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से 11 पेटी प्रतिबंधित ई सिगरेट बरामद की गई है।

By Rakesh 

Updated Date

सितारगंज। सितारगंज पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। पुलिस ने चेकिंग के दौरान कारसवार दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। उनके कब्जे से 11 पेटी प्रतिबंधित ई सिगरेट बरामद की गई है। जिसकी कीमत करीब 57 लाख बताई जा रही है।

पढ़ें :- हरियाणाः ट्रक ने तीन युवकों को कुचला, तीनों की मौत, परिजनों में कोहराम

तस्कर ई सिगरेट नेपाल से लेकर आए थे और क्षेत्र के युवाओं को बेचने की फिराक में थे। सितारगंज कोतवाली पुलिस चीकाघाट पुल के पास वाहन चेकिंग कर रही थी। पुलिस ने कार रोककर चेकिंग की तो उसमें से कुल 11 पेटी प्रतिबंधित ई-सिगरेट बरामद की गई। इन पेटी में कुल 2190 पीस ई-सिगरेट थी।

अलग-अलग फ्लेवर की है बरामद ई सिगरेट

बरामद ई सिगरेट अलग-अलग फ्लेवर की है। पुलिस ने कार सवार खटीमा वार्ड नंबर 2 इस्लामनगर नूरी मस्जिद के पास के रहने वाले नाजिम खान और अफरोज को गिरफ्तार कर लिया। दोनों तस्करों ने पूछताछ में बताया कि ई सिगरेट नेपाल के किसी रिंकू रोकाया नाम का तस्कर लेकर आया था।

एसपी सिटी मनोज कत्याल ने बताया कि तस्करों को गिरफ्तार करने वाली टीम में सब इंस्पेक्टर इंदर सिंह, कांस्टेबल अर्जुन सिंह, कांस्टेबल भगवान सिंह और जगदीश लोहानी शामिल थे। एसपी ने पुलिस टीम को ढाई हजार इनाम देने की घोषणा की है। उन्होंने बताया कि कांस्टेबल जगदीश लोहनी और कांस्टेबल अर्जुन सिंह का नाम पुलिस ऑफ द मंथ के लिए भेजा जा रहा है।

पढ़ें :- पंजाबः हेरोइन के साथ ड्रग तस्कर को किया गिरफ्तार, दो साथी फरार

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com