Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. विवेक अग्निहोत्री बोले- बॉलीवुड की बर्बादी है ‘बल्डी डैडी’ फिल्म को ओटीटी पर फ्री में दिखाना

विवेक अग्निहोत्री बोले- बॉलीवुड की बर्बादी है ‘बल्डी डैडी’ फिल्म को ओटीटी पर फ्री में दिखाना

फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री ने शाहिद कपूर की ‘ब्लडी डैडी’ को ओटीटी पर फ्री में दिखाए जाने पर कहा कि बॉलीवुड अपनी बर्बादी का जश्न मना रहा है।

By Rajni 

Updated Date

मुंबई। फिल्ममेकर विवेक अग्निहोत्री ने शाहिद कपूर की ‘ब्लडी डैडी’ को ओटीटी पर फ्री में दिखाए जाने पर कहा कि बॉलीवुड अपनी बर्बादी का जश्न मना रहा है।

पढ़ें :- अर्जुन के मधुर स्वर ने 'बंजारे' में फूंक दी जान, दर्शक झूमने को मजबूर, दिलकश लय और आकर्षक धुनों के साथ पहला गाना रिलीज़

शाहिद कपूर की नई फिल्म ‘बल्डी डैडी’ (Bloody Daddy) आज यानि 9 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है।फिल्म में शाहिद कपूर का जबरदस्त एक्शन देखने को मिल रहा है।फिल्म को जियो सिनेमा पर फ्री में दर्शक देख पाएंगे। लेकिन फिल्म की फ्री स्ट्रीमिंग पर विवेक अग्निहोत्री ने सवाल उठाया है।

उन्होंने इसे पागलपन वाला बिजनेस मॉडल करार दिया है।साथ ही उनका कहना है कि इससे बॉलीवुड बर्बादी की ओर जा रहा है। उन्होंने कहा है कि आखिर कोई क्यों 200 करोड़ की फिल्म को फ्री में दिखा रहा है? यह किस तरह का पागलपन वाला बिजनेस मॉडल है?

विवेक के इस ट्वीट पर कई यूजर्स ने अपनी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह जियो का बिजनेस मॉडल है। जियो ग्राहकों की संख्या बढ़ाने के लिए सबको कुछ महीनों के लिए मुफ्त में देते हैं, फिर वह ग्राहकों को अपने प्लेटफॉर्म पर बनाए रखने के लिए थोड़े पैसे लेने लगते हैं।

पढ़ें :- BOLLYWOODः परंपरा से हटकर धर्मा प्रोडक्शंस ने बनाई एक्शन और रोमांच से भरपूर फिल्म ‘किल’ (KILL), इस निर्माता ने किया भारत की सबसे हिंसक और खूनी फिल्म बनाने का दावा
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com