Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. फुकरे-3 जल्द ही सिनेमाघरों में, 28 सितंबर से मचेगा धमाल

फुकरे-3 जल्द ही सिनेमाघरों में, 28 सितंबर से मचेगा धमाल

फुकरे-3 जल्द ही सिनेमाघरों में धमाल मचाने आ रही है। इस फिल्म के फैंस इसके ट्रेलर आउट होने के बाद से ही काफी उत्साहित नज़र आ रहे हैं। एक इंटरव्यू के दौरान ऋचा चड्ढा ने बताया कि फिल्म इंडस्ट्री में ऑडिशन से काम जरूर मिलता है।

By Rakesh 

Updated Date

मुंबई। फुकरे-3 जल्द ही सिनेमाघरों में धमाल मचाने आ रही है। इस फिल्म के फैंस इसके ट्रेलर आउट होने के बाद से ही काफी उत्साहित नज़र आ रहे हैं। एक इंटरव्यू के दौरान ऋचा चड्ढा ने बताया कि फिल्म इंडस्ट्री में ऑडिशन से काम जरूर मिलता है। वहीं वरुण शर्मा ने अपना एक्सपीरियंस शेयर करते हुए इंडस्ट्री को बहुत वेलकमिंग बताया और कहा जब लोग उनको उनके करेक्टर के नाम से बुलाते हैं तो बहुत खुशी होती है वो अपने आप को लकी मानते हैं कि फुकरे उन्हें मिली।

पढ़ें :- अर्जुन के मधुर स्वर ने 'बंजारे' में फूंक दी जान, दर्शक झूमने को मजबूर, दिलकश लय और आकर्षक धुनों के साथ पहला गाना रिलीज़

‘फुकरे-3’ के आने पर वरुण शर्मा ने भी अपना एक्साइटमेंट जाहिर किया और कहा कि फिल्म ‘फुकरे’ और ‘फुकरे रिटर्न्स’ को लोगों ने इतना पसंद किया तो नई फिल्म को लेकर क्रेज़ भी है और लोगों की एक्स्पेक्टेशन भी लाजमी है। दर्शक तीसरे भाग में लाफ्टर और मजा चाहते हैं। जैसा उन्होंने ‘फुकरे’ की फ्रेंचाइजी में हमेशा देखा है। इसलिए हम सब में प्रेशर से ज्यादा एक्साइटमेंट है।

‘फुकरे-3’ के नरेशन के बारे में वरुण ने बताया कि फिल्म में वही किरदार, वही माहोल, वही दिल्ली की फील है। एक नए गॉड के गिफ्ट के जरिए उनकी जिंदगी में क्या-क्या बदलाव आते हैं- ये भी बहुत रोमांचक तरीके से दिखाया है। गौरतलब है कि इस फिल्म के डायरेक्टर भी मृगदीप सिंह लांबा हैं। जिन्होंने ‘फुकरे’ और ‘फुकरे रिटर्न्स’ भी बनाई थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com