1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बसपा नेता की गाड़ी से 50 लाख की नकदी बरामद, नोट गिनने में जुटी आयकर विभाग की टीम

बसपा नेता की गाड़ी से 50 लाख की नकदी बरामद, नोट गिनने में जुटी आयकर विभाग की टीम

चुनाव नजदीक है ऐसे में प्रशासन भी इन दिनों अलर्ट मोड पर है। यही कारण है कि इन दिनों ताबड़तोड़ कारवाईयों से जहां शातिरों में दहशत है, वहीं बड़ी मात्रा में नकदी और अन्य बरामदगी हो रही है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

UP Assembly Election 2022 : आगामी विधानसभा चुनावों के चलते कमिश्नरेट पुलिस फुल एक्शन में है। नतीजा यह है कि ताबड़तोड़ कारवाईयों से जहां शातिरों में दहशत है, वहीं बड़ी मात्रा में नकदी और अन्य बरामदगी हो रही है। इसी क्रम में शनिवार को देर शाम स्कॉर्पियो गाड़ी में रखकर ले जाई जा रही नकदी को पुलिस व फ्लाइंग स्कॉट टीम ने पकड़ लिया। बरामद रकम करीब 50 लाख बताई जा रही और बसपा नेता के होने की बात सामने आ रही है।

पढ़ें :- UP में 10 मार्च के बाद महिलाओं को सरकारी बसों में मुफ्त यात्रा : CM योगी

लखनऊ नंबर पर पंजीकृत है स्कॉर्पियो

मामला थाना चकेरी क्षेत्र का है। यहां फ्लाइंग स्कॉट टीम ने जनपद उरई के थाना बजरिया निवासी आमीन राईन की गाड़ी को पकड़ा। लखनऊ नंबर पर पंजीकृत स्कॉर्पियो को फ्लाइंग स्कॉट टीम ने शनिवार को रामादेवी चौराहे से पकड़ा है, जिसमें वह स्वयं मौजूद थे। टीम ने जब गाड़ी की तलाशी ली तो उसमें बड़ी मात्रा में नकदी बरामद हुई है।

नोट गिनने में जुटी आयकर विभाग की टीम

फ्लाइंग स्कॉट टीम की सूचना पर आयकर विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई। इस पर स्कॉर्पियो गाड़ी को थाना चकेरी ले जाया गया, जहां देर रात तक नकदी के बारे में आमीन राईन से पूछताछ की जा रही थी। वहीं, आयकर विभाग की टीम नोटों की गिनती में लगी हुई है। साथ ही पुलिस की एक टीम लगातार मामलें की जानकारी जुटाने में लगी हुई है।

पढ़ें :- गुरुवार को अमेठी और प्रयागराज में रैली करेंगे प्रधानमंत्री मोदी

 

हिन्दुस्थान समाचार

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...