Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP News: कौशांबी जिले में विवाद सुलझाने पहुंची पुलिस टीम पर BJP नेता के बेटों ने किया हमला, हमले में सिपाही का फटा सिर

UP News: कौशांबी जिले में विवाद सुलझाने पहुंची पुलिस टीम पर BJP नेता के बेटों ने किया हमला, हमले में सिपाही का फटा सिर

Crime News:उत्तर-प्रदेश के कौशांबी जिले से पुलिस टीम पर BJP नेता के बेटों द्वारा मारपीट की एक खबर सामने आई है,फल विक्रेताओं के साथ मारपीट की सूचना पर विवाद सुलझाने पहुंची पुलिस टिम पर बीजेपी नेता के बेटों ने हमला कर दिया,इस हमले में एक सिपाही का सिर फट गया,और जब दरोगा ने बचाव करना चाहा तो उसके साथ भी हाथापाई की,इस घटना की सूचना पर मौके पर भारी पुलिस फोर्स के साथ सीओ केजी सिंह भी पहुंचे और घायल सिपाही को उपचार के लिए सिराथू पीएचसी में भर्ती कराया गया.

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Kaushambi News:उत्तर-प्रदेश के कौशांबी जिले से पुलिस टीम पर BJP नेता के बेटों द्वारा मारपीट की एक खबर सामने आई है,फल विक्रेताओं के साथ मारपीट की सूचना पर विवाद सुलझाने पहुंची पुलिस टिम पर बीजेपी नेता के बेटों ने हमला कर दिया,इस हमले में एक सिपाही का सिर फट गया,और जब दरोगा ने बचाव करना चाहा तो उसके साथ भी हाथापाई की.

पढ़ें :- इलाहाबाद हाईकोर्ट का उत्तरप्रदेश के DGP को निर्देश, इन मामलों की हर एंगल से हो जांच

इस घटना की सूचना पर मौके पर भारी पुलिस फोर्स के साथ सीओ केजी सिंह भी पहुंचे और घायल सिपाही को उपचार के लिए सिराथू पीएचसी में भर्ती कराया गया.सिपाही के सिर में गंभीर चोट होने के चलते डॉक्टरों ने प्राथमिक इलाज के बाद उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया.इस मामले में पुलिस ने BJP नेता ओमप्रकाश के बेटे रामू और जयप्रकाश के खिलाफ सरकारी कार्य में बाधा डालने और प्राण घातक हमला करने की धाराओं में केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है. घटना सैनी कोतवाली क्षेत्र के करनपुर चौराहे की है.

CO सिराथू केजी सिंह ने बताया कि फल विक्रेताओं के साथ पैसों के लेनदेन को लेकर मारपीट की सूचना प्राप्त हुई थी. विवाद की सूचना पर चौकी प्रभारी चंदन सिंह हमराह कांस्टेबल विकास कुमार के साथ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने शांति व्यवस्था बनाए रहने के लिए दोनों पक्षो को मौके से हटाने का प्रयास किया, तभी रामू पासी और जयप्रकाश ने सिपाही विकास कुमार पर रॉड से हमलाकर कर लहूलुहान कर दिया। इस मामले में मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

बता दें मंगलवार की रात करीब आठ बजे चौराहे पर एक फल वाले के पास ओम प्रकाश पासी का बेटा जय प्रकाश उर्फ राजू पहुंचा. फल वाले से कुछ पैसों के लेनदेन का मामला था. फल विक्रेता ने रुपये मांगे तो राजू आपे से बाहर हो गया और गाली-गलौज करते हुए मारपीट करने लगा. इसके बाद फल विक्रेता ने मामले की सूचना पुलिस को दी. चौकी प्रभारी चंदन सिंह और हमराह सिपाही विकास कुमार मौके पर पहुंचे. दारोगा और सिपाही ने भाजपा नेता के बेटे को रोकने का प्रयास किया तो उसने सिपाही विकास कुमार के सिर पर रॉड से प्रहार कर दिया, जिससे सिपाही लहूलुहान होकर जमीन पर गिर गया. जिसे उपचार के लिए पीएचसी सिराथू में एडमिट कराया गया. सिपाही के सिर पर चार टांके लगाए गए है, जिसे प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

पढ़ें :- UP : आकाशीय बिजली गिरने से एक की मौत तीन घायल
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com