Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP News: हमीरपुर में शार्ट सर्किट से घर में भीषण आग लगने की घटना आई सामने, हादसे में 3 लोगों की जलकर मौत

UP News: हमीरपुर में शार्ट सर्किट से घर में भीषण आग लगने की घटना आई सामने, हादसे में 3 लोगों की जलकर मौत

Fire Accident: उत्तर-प्रदेश के हमीरपुर जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई है,हमीरपुर जिले में एक घर में शार्ट सर्किट से भीषण आग लग गई,इस दर्दनाक हादसे में महिला और दो मासूम समेत 3 लोगों की जलकर मौत हो गई,यह हादसा घर में रूम हीटर जलते समय शार्ट सर्किट होने से हुई है,शार्ट-सर्किट होने की वजह से पूरा घर आग की चपेट में आ गया और ये दर्दनाक हादसा हो गया.

By रेनू मिश्रा 

Updated Date

Hamirpur News: उत्तर-प्रदेश के हमीरपुर जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई है,हमीरपुर जिले में एक घर में शार्ट सर्किट से भीषण आग लग गई,इस दर्दनाक हादसे में महिला और दो मासूम समेत 3 लोगों की जलकर मौत हो गई,यह हादसा घर में रूम हीटर जलते समय शार्ट सर्किट होने से हुई है,शार्ट-सर्किट होने की वजह से पूरा घर आग की चपेट में आ गया और ये दर्दनाक हादसा हो गया.

पढ़ें :- UP News: बेटियों को योगी सरकार की बड़ी सौगात, दो बहनों के निजी स्कूल में पढ़ने पर एक की फीस भरेगी योगी सरकार

 
हादसे की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.हमीरपुर में कुरारा थानाक्षेत्र के जल्ला गांव में महिला अनिता, उसकी 6 वर्षीय बेटी मोहिनी और 3 वर्षीया रोहिणी घर में मौजूद थे. रूम हीटर जलते समय शार्ट सर्किट हुआ और आग पूरे घर में फ़ैल गई. आस-पास के लोगों ने फायर बिग्रेड और पुलिस को सूचना दी. जब तक कोई कुछ कर पाटा तीनों की जलकर मौत हो गुई. पुलिस ने तीनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा है.

 
पुलिस अधीक्षक सुभम पटेल ने बताया कि बुधवार रात करीब साढ़े 10 बजे पुलिस को सूचना मिली थी कि कुरारा थानाक्षेत्र के जल्ला गांव के एक घर में आग लगी है, जिसमें कुछ लोग फंस गए है. सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम ने आग पर काबू पाया. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हुई है. अभी तक जो बात सामने आई है उसमें यह पता चला है कि हादसा रूम हीटर में शार्ट सर्किट की वजह से हुआ.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com