1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. विक्की कौशल ने साझा की टीम इंडिया अंडर-19 विश्व कप से जुड़ी मजेदार पोस्ट

विक्की कौशल ने साझा की टीम इंडिया अंडर-19 विश्व कप से जुड़ी मजेदार पोस्ट

स्कोर बोर्ड में विक्की ओस्तवाल और कौशल तांबे के शुरुआती नामों को स्क्रीन पर देख सोशल मीडिया पर अभिनेता विक्की कौशल के मीम्स तेजी से वायरल होने लगे है।

By Tejaswita Upadhyay 
Updated Date

फिल्म अभिनेता विक्की कौशल सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते हैं और अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें साझा करते हैं। लेकिन इस बार विक्की ने इससे अलग एक मजेदार पोस्ट फैंस के साथ साझा किया है। दरअसल विक्की कौशल ने शनिवार को हुए अंडर 19 विश्व में हुए भारत बनाम बांग्लादेश के मैच के स्कोर बोर्ड पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

पढ़ें :- सारा-विक्की की लुकाछुपी-2 का इंदौर से पैकअप, लिखी दिल को छू लेनेवाली पोस्ट

इस स्कोर बोर्ड को अभिनेता ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है, जिसमें भारतीय गेंदबाजों द्वारा आउट किए खिलाड़ियों और गेंदबाजों के नाम दिख रहे हैं। स्कोर बोर्ड में विक्की ओस्तवाल और कौशल तांबे के शुरुआती नामों को स्क्रीन पर देख सोशल मीडिया पर अभिनेता विक्की कौशल के मीम्स तेजी से वायरल होने लगे। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे मीम्स ने विक्की का ध्यान आकर्षित किया और इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कर अपनी प्रतिक्रिया दी है। अभिनेता ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर मैच के स्कोर बोर्ड की तस्वीर शेयर कर लिखा- ‘आज स्पैमिंग के लिए इंटरनेट का धन्यवाद। टीम इंडिया अंडर 19 को शुभकामनाएं। ‘

 

विक्की कौशल का यह पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। बॉलीवुड में मसान, राजी, संजू, उरी द सर्जिकल स्ट्राइक, सरदार उधम सिंह आदि फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से दर्शकों का दिल जीत चुके विक्की कौशल जल्द ही फिल्म गोविंदा नाम मेरा’ और ‘द ग्रेट इंडियन फैमिली’ में नजर आएंगे। इसके अलावा वह अभिनेत्री सारा अली खान के साथ एक अनटाइटल्ड फिल्म में भी नजर आएंगे।

पढ़ें :- शादी के बाद विक्की-कैट की पहली लोहड़ी, देखें तस्वीरें

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...