1. हिन्दी समाचार
  2. गैलरी
  3. रणबीर और आलिया ने उठाया जंगल सफारी का लुत्फ, नए साल पर सामने आईं तस्वीरें

रणबीर और आलिया ने उठाया जंगल सफारी का लुत्फ, नए साल पर सामने आईं तस्वीरें

कुछ दिनों पहले ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट न्यू ईयर हॉलिडे मनाने के लिए सीक्रेट डेस्टिनेशन पर गए थे। वहीं अब आलिया ने नए साल के मौके पर इस सीक्रेट डेस्टिनेशन से न्यू ईयर हॉलिडे की कुछ तस्वीरें फैंस के साथ साझा की हैं।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

पिछले साल की तरह इस साल भी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने साथ में नए साल का स्वागत किया। कुछ दिनों पहले ही दोनों न्यू ईयर हॉलिडे मनाने के लिए सीक्रेट डेस्टिनेशन पर गए थे। वहीं अब आलिया ने नए साल के मौके पर इस सीक्रेट डेस्टिनेशन से न्यू ईयर हॉलिडे की कुछ तस्वीरें फैंस के साथ साझा की हैं। इन तस्वीरों में उनके साथ रणबीर कपूर भी वकेशन इंजॉय करते नजर आ रहे हैं। आलिया ने अपने इस वेकेशन की तस्वीरें शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, ‘साल 2022 को कुछ हकुना मटाटा एनर्जी दे रही हूं। सुरक्षित रहें, मुस्कुराएं, सादा बने रहें और ज्यादा प्यार करें। हैप्पी न्यू इयर।’

पढ़ें :- आखिरकार अनाउंस हुई बिग बी की फिल्म 'झुंड' की रिलीज डेट, दमदार पोस्टर भी आउट


वैसे आलिया ने जैसे हकुना मटाटा लिखा है उससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि कपल इस समय अफ्रीका में कहीं हो सकता है। आलिया और रणबीर की इन तस्वीरों पर फैंस के साथ -साथ सेलिब्रिटी भी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट कई मौकों पर साथ दिखाई देते हैं।

पढ़ें :- सुष्मिता जैसा कोई नहीं ! दो बेटियों के बाद गोद लिया एक बेटा, मासूमियत देख नजर नहीं हटा पाएंगे आप

दोनों के अफेयर की चर्चा काफी समय से चल रही है। वहीं हाल ही में आलिया ने रणबीर कपूर के बर्थडे पर एक रोमांटिक तस्वीर शेयर कर अपने रिश्ते पर मुहर लगा दी थी और खुल्लम खुल्ला रणबीर के लिए अपने प्यार को कबूल किया था।

अब फैंस जल्द ही उनकी शादी की उम्मीद लगाए हुए हैं। रणबीर और आलिया अक्सर एक -दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम बिताते नजर आते हैं। दोनों जल्द ही अयान मुखर्जी द्वारा निर्देशित फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में अमिताभ बच्चन के साथ अभिनय करते नजर आएंगे।

पढ़ें :- नेहा धूपिया ने शेयर की फैमिली फोटो, बताया बेटे का नाम जो है बेहद ख़ास

आलिया और रणबीर दिखें एक पार्टी में

बॉलीवुड की चर्चित जोड़ियों में शुमार है आलिया और रणबीर

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...