1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. नेहा धूपिया ने शेयर की फैमिली फोटो, बताया बेटे का नाम जो है बेहद ख़ास

नेहा धूपिया ने शेयर की फैमिली फोटो, बताया बेटे का नाम जो है बेहद ख़ास

नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने लम्बे रिलेशनशिप में रहने के बाद 10 मई 2018 को शादी कर ली थी। शादी के छह महीने बाद 18 नवंबर को नेहा और अंगद अपने पहले बच्चे के रूप में बेटी मेहर के माता-पिता बन गए थे।

By Vikas Arya 
Updated Date

सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाली बॉलीवुड की बोल्ड और बेबाक अदाकारा नेहा धूपिया ने सोशल मीडिया पर अपना फैमिली फोटो शेयर किया है, जिसमें अंगद, नेहा उनकी बेटी मेहर और उनका नन्हा बेटा नजर आ रहा हैं। इस के साथ ही नेहा ने अपने बेटे के नाम का भी खुलासा किया है।नेहा धूपिया ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, ‘हमारा बेटा गुरीक सिंह धूपिया बेदी!’

पढ़ें :- सुष्मिता जैसा कोई नहीं ! दो बेटियों के बाद गोद लिया एक बेटा, मासूमियत देख नजर नहीं हटा पाएंगे आप

गुरीक सिंह धूपिया बेदी का अर्थ 

नेहा के इस पोस्ट पर फैंस के साथ -साथ सेलिब्रिटी भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं और नेहा के इस पोस्ट पर प्यार बरसा रहे हैं। आपको बता दें कि नेहा धूपिया ने अपने बेटे का जो नाम रखा है उसका अर्थ होता है भगवान का एक रूप !

उल्लेखनीय है अभिनेत्री नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने लम्बे रिलेशनशिप में रहने के बाद 10 मई 2018 को शादी कर ली थी। शादी के छह महीने बाद 18 नवंबर को नेहा और अंगद अपने पहले बच्चे के रूप में बेटी मेहर के माता-पिता बन गए थे। वहीं पिछले साल 3 अक्टूबर को नेहा और अंगद अपने दूसरे बच्चे के माता-पिता बने। दूसरे बच्चे के जन्म से नेहा और अंगद का परिवार पूरा हो गया है और दोनों इन दिनों अपने दोनों बच्चों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं।

पढ़ें :- बिग बी के घर में फिर घुसा कोरोना, स्टाफ का एक मैंबर हुआ संक्रमित

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...