1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Adipurush Release Date: प्रभास की ‘आदिपुरुष’ खराब VFX के कारण हुई पोस्टपोन, अब इस डेट पर होगी रिलीज

Adipurush Release Date: प्रभास की ‘आदिपुरुष’ खराब VFX के कारण हुई पोस्टपोन, अब इस डेट पर होगी रिलीज

Adipurush Release Date: प्रभास की 'आदिपुरुष' खराब VFX के कारण हुई पोस्टपोन, अब 16 जून, 2023 को होगी रिलीज।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

Adipurush Release Date: पौराणिक नाटक आदिपुरुष के निर्माताओं ने फिल्म के लिए एक नई रिलीज की तारीख की घोषणा की है। प्रभास अभिनीत फिल्म जनवरी 2023 में स्क्रीन पर हिट होने के लिए तैयार थी। हालाँकि, अब इसे लगभग छह महीने के लिए स्थगित कर दिया गया है क्योंकि निर्माताओं ने दृश्य प्रभावों को फिर से करने का फैसला किया है। फिल्म के निर्देशक ओम राउत ने खुलासा किया कि आदिपुरुष अब 16 जून, 2023 को स्क्रीन पर आएंगे।

पढ़ें :- रिया कपूर की अपकमिंग फिल्म 'द क्रू' में नजर आएंगी करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन; फोटोशूट के जरिये की अनाउंसमेंट

दरअसल, जिस दिन आदिपुरुष का टीजर आया था, उस दिन से लेकर अब तक लोगों ने सोशल मीडिया पर जमकर मेकर्स को ट्रोल किया था। खराब VFX के कारण फिल्ममेकर्स को काफी कुछ सुनना पड़ा था। रामानंद सागर के ‘रामायण’ फेम अरुण गोविल, दीपिका चिखलिया और सुनील लहरी ने भी रिएक्ट किया था। अब डायरेक्टर ओम राउत ने हंगामा बरपने के बाद एक अहम फैसला लिया है।

‘आदिपुरुष’ की रिलीज डेट आगे बढ़ाई गई
फिल्म निर्माता ओम राउत ने ‘आदिपुरुष’ की नई रीलीज डेट का ऐलान करते हुए लिखा- आदिपुरुष न केवल एक फिल्म है। बल्कि वह प्रभू श्री राम के प्रति भक्ती और हमारे गौरवशाली इतिहास और संस्कृति के प्रति हमारी प्रतिबद्धता का प्रतीक है। दर्शकों को एक अद्भुद अनुभव देने के लिए आदिपुरुष के निर्माण से जुड़े लोगों को थोड़ा अधिक समय देने की आवश्यकता है। आदिपुरुष अब 16 जून 2023 को रिलीज होगी। रघुकुल रीत सदा चली आई, प्राण जाए पर वचन न जाई।

ओम राउत ने आगे लिखा है- हम एक ऐसी फिल्म बनाने के लिए प्रतिबद्ध हैं जिस पर सम्पूर्ण भारत को गर्व होगा। इस रामकाज में आपका सहयोग, प्रेम और आशीर्वाद हमें सदैव प्रेरित करता रहा है और करता रहेगा।- ओम राउत। मतलब अब आदिपुरुष के वीएफएक्स को फिर से तैयार किया जाएगा। मेकर्स ने इसकी तैयारी भी कर दी है। मीडिया रिपोर्ट्स दावा कर रही हैं कि इसे बनाने के लिए मेकर्स ने 100 करोड़ का एडिशनल बजट भी अलॉट किया है। खैर, अब क्या नया देखने को मिलेगा, आने वाले समय में साफ हो जाएगा।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...