1. हिन्दी समाचार
  2. झारखंड
  3. रघुबर दास के आरोपों के बाद झामुमो ने की प्रेस कांफ्रेंस, दिया ये जवाब!

रघुबर दास के आरोपों के बाद झामुमो ने की प्रेस कांफ्रेंस, दिया ये जवाब!

उन्होंने रघुबर दास पर आरोप लगते हुए कहा कि मुख्यमंत्री रहते हुए छत्तीसगढ़ में हजारों लोगों की नौकरी लगवाई लेकिन हमने कभी ऐसी राजनीति नहीं की।

By Akash Singh 
Updated Date

पूर्व सीएम रघुवर दास द्वारा हेमंत सोरेन की पत्नी और उनके प्रेस सलाहकार पर लगाये गये आरोपों के जवाब में झारखंड की सत्ताधारी पार्टियाँ आ गई हैं।  जेएमएम ने मंगलवार को प्रेस वार्ता कर प्रवक्ता सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन पर रघुवर दास द्वारा लगाए गये आरोप गलत हैं। आगे उन्होंने कहा – सीएम पर खनन पट्टा की जो बात बीजेपी कर रही है, वह 2008 की है।  इसको लेकर 2009 के इलेक्शन में एफिडेविट भी दिया जा चूका है। चुनाव आयोग के पास भी उसका डिक्लेरेशन है। आगे उन्होंने कहा कि, आज भी एक पत्थर नहीं निकला, क्योंकि सरकार ने उसकी अनुमति प्रदान ही नहीं की। जब एक रूपया भी नहीं आया और उत्पादन नहीं हुआ तो भाजपा किस आधार पर ये आरोप लगा रही है।

पढ़ें :- झारखंड की सैर [ इंडिया वायस विश्लेषण ]

आगे उन्होंने रघुबर दास पर आरोप लगते हुए कहा कि मुख्यमंत्री रहते हुए छत्तीसगढ़ में हजारों लोगों की नौकरी लगवाई लेकिन हमने कभी ऐसी राजनीति नहीं की। मुख्यमंत्री रहते हुए उन्होंने अपने बेटे की टाटा में नौकरी कैसे लगवाई।झामुमो प्रवक्ता ने आगे कहा –  हेमंत सोरेन सरकार को अस्थिर करने की साजिश को जेएमएम सफल नहीं होने देगी। देश में जबतक लोकतंत्र है, हेमंत सोरेन की सरकार तबतक चलती रहेगी। उन्होंने रघुवर दास के ऊपर आरोप लगाते हुए कहा – शासनकाल में मोमेंटम झारखंड के तहत बड़े पैमाने पर गड़बड़ी की गई थी। हेमंत सोरेन सरकार अब उन सभी गड़बड़ियों का खुलासा करेगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...