Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. बेटी के जन्म के बाद पहली बार दिखी आलिया भट्ट, पापा की गोद में नजर आईं नन्ही परी – देखें पहली झलक

बेटी के जन्म के बाद पहली बार दिखी आलिया भट्ट, पापा की गोद में नजर आईं नन्ही परी – देखें पहली झलक

बॉलीवुड के सबसे नए बने माता-पिता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अपनी नन्ही परी को अस्पताल से घर ले जाते दिखे, 4 दिन पहले हुई थी डिलीवरी।

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Alia Bhatt-Ranbir Kapoor: बॉलीवुड स्टार कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने 6 नवंबर को अपनी बेटी के जन्म की खुशखबरी दी। तभी से फैंस बेबी आलिया की एक झलक पाने के लिए बेताब है. इस बीच आलिया भट्ट की बेटी और रणबीर कपूर पहली बार कैमरे में कैद हुए। इन सबके बीच नन्ही परी अपने पापा मम्मी के साथ अपने घर पहुंच गई हैं. बेटी को घर ले जाते हुए आलिया और रणवीर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर फैंस नन्ही परी की एक झलक पाने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं.

पढ़ें :- BOLLYWOODः परंपरा से हटकर धर्मा प्रोडक्शंस ने बनाई एक्शन और रोमांच से भरपूर फिल्म ‘किल’ (KILL), इस निर्माता ने किया भारत की सबसे हिंसक और खूनी फिल्म बनाने का दावा

पढ़ें :-  ‘किल’ ने विदेश में गाड़ा झंडाः  उत्तरी अमेरिका में 1000 से अधिक स्क्रीन पर रिलीज होने वाली पहली हिंदी फिल्म बनी, 5 JULY को होगी रिलीज

नन्ही परी को लेकर घर पहुंचे पापा रणबीर आलिया

आपको बता दें कि, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट हाल ही में एक क्यूट सी बेबी गर्ल के पैरंट्स बने हैं. आलिया के मां बनने की खबर सुनकर हर कोई बेहद खुश है. इस बीच आलिया भट्ट को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज मिल गया है. रणबीर और आलिया अपनी बेटी के साथ घर पहुंचे हैं. दोनों जैसे ही बेटी को लेकर हॉस्पिटल से बाहर निकले बच्चे की एक झलक पाने के लिए फोटोग्राफर्स का हुजूम लग गया. इस दौरान आलिया और रणबीर अपनी बच्ची को लेकर प्रोटेक्टिव नज़र आए. एक तरफ जहां पैपराजी बच्ची की तस्वीरें क्लिक करने में मसरूफ नजर आया, वहीं तस्वीरों में आलिया के चेहरे का ग्लो उनकी खुशी को साफ बयां कर रहा था. सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें रणबीर एक प्रोटेक्टिव फॉदर की तरह अपनी बेटी को गोद में लिए प्यार करते नज़र आए. आलिया ब्लैक कलर की ड्रेस में हमेशा की तरह खूबसूरत दिख रही थीं. गाड़ी में आलिया रणबीर के साथ अपनी पोती को घर लेकर नीतू कपूर भी साथ में पहुंचीं.

कपूर खानदान में खुशी का माहौल
     
बेटी को घर लेकर जाते रणबीर और आलिया का वीडियो वायरल भयानी के ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से शेयर किया गया. वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा प्रिंसेस को लेकर घर पहुंचे आलिया रणबीर.आपको बता दें कि आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को फिल्म ब्रह्मास्त्र के सेट पर एक दूसरे से प्यार हो गया था. 3 साल डेट करने के बाद कपल ने अप्रैल में शादी की और उसके 2 महीने के बाद आलिया ने अपने प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज़ फैंस के साथ शेयर कर दी थी. इसके बाद से संडे आलिया ने एक प्यारी सी बेटी को जन्म दिया. बेटी के घर पहुंचने के बाद अब कपूर खानदान में जश्न का माहौल है और सभी बेसब्री से इस नन्हीं परी को दुलार करने के इंतजार में हैं.

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com