1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. बंधन, जुड़वा कई सुपरहिट फिल्मों की एक्ट्रेस रंभा का हुआ एक्सीडेंट, बेटी का अस्पताल में चल रहा है इलाज, पढ़ें

बंधन, जुड़वा कई सुपरहिट फिल्मों की एक्ट्रेस रंभा का हुआ एक्सीडेंट, बेटी का अस्पताल में चल रहा है इलाज, पढ़ें

सुपरहिट एक्ट्रेस का यानि रंभा की कार का एक्सीडेंट हो गया है। इस दुर्घटना में उनकी गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है और उनकी बेटी की हालत गंभीर बताई जा रही है। उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

By आकृति 
Updated Date

बॉलीवुड की नगरी में कब क्या हो जाए ये बिल्कूल नहीं कहा जा सकता है। दरअसल बॉलीवुड से कई खबरों का ताता रोज लगा रहता है, चाहे वो MEE TO या कोई और केस आपको बता दे की बंधन, जुड़वा और क्रोध जैसी हॉट फिल्मों की सुपरहिट एक्ट्रेस का यानि रंभा की कार का एक्सीडेंट हो गया है। इस दुर्घटना में उनकी गाड़ी बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है और उनकी बेटी की हालत गंभीर बताई जा रही है। उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। एक्सीडेंट के वक्त गाड़ी में रंभा के साथ-साथ उनके बच्चे और उनकी नैनी भी सवार थीं। रंभा की बेटी को हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। डॉक्टर की देख-रेख में उनका इलाज चल रहा है।

पढ़ें :- Bharat Jodo Yatra: कांग्रेस की यात्रा को स्वरा भास्कर का समर्थन, बीजेपी ने ‘राष्ट्र विरोधी मानसिकता’ वाली बताया

 

 

एक्सीडेंट की ये तस्वीरें खुद रंभा ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की हैं। तस्वीरों को शेयर करते हुए रंभा ने लिखा, ‘स्कूल से बच्चों को लेकर वापस आ रही थी जब चौराहे पर एक कार ने हमारी कार को टक्कर मार दी। कार में मैं, बच्चे और नैनी थीं। हम सभी को मामूली चोटें आई हैं लेकिन हम सुरक्षित हैं। मेरी छोटी बेटी साशा अभी भी हॉस्पिटल मे है। बुरा दिन और बुरा वक्त, प्लीज हमारे लिए दुआ करना। आपकी दुआएं बहुत मायने रखती हैं।’

फैंस के लिए अच्छी खबर यह है कि रंभा और उनका परिवार सुरक्षित है। हालांकि उनकी बेटी अभी भी हॉस्पिटल में भर्ती हैं। रंभा ने एक्सीडेंट की जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें पहली फोटो में उनकी बेटी नजर आ रही है जिसे डॉक्टर्स ट्रीटमेंट के लिए ले जा रहे हैं। दूसरी और तीसरी फोटो में दुर्घटनाग्रस्त कार नजर आ रही है जिसकी हालत काफी खराब है। गाड़ी के एयर बैग खुले नजर आ रहे हैं।

रंभा की इस पोस्ट पर ढेरों सेलेब्रिटीज और फैंस ने कमेंट करके उनकी खैरियत पूछी है और उनके लिए दुआ मांगी है। बता दें कि रंभा का असली नाम विजयलक्ष्मी था और उन्होंने हिंदी के साथ-साथ तमिल, तेलुगू, कन्नड़, मलयालम, बंगाली और अंग्रेजी फिल्मों में भी काम किया है। रंभा ने कुछ वक्त तक भोजपुरी सिनेमा में भी काम किया है।

पढ़ें :- ED ने लाइगर फंडिंग को लेकर विजय देवरकोंडा से 12 घंटे तक पूछताछ की

 

 

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...