1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. Bigg Boss 15 के घर से बाहर आते ही करण कुंद्रा ने विनर तेजस्वी प्रकाश को दिया प्यारा सा सरप्राइज

Bigg Boss 15 के घर से बाहर आते ही करण कुंद्रा ने विनर तेजस्वी प्रकाश को दिया प्यारा सा सरप्राइज

। करण कुंद्रा ने बिग बॉस खत्म होने के अगले दिन तेजस्वी प्रकाश के घर में एक रूम को सजा कर उसमें बिग बॉस विनर लिखकर उनका स्वागत किया।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

बिग बॉस सीजन 15 खत्म हो चुका है और शो की विनर बनी हैं तेजस्वी प्रकाश। तेजस्वी प्रकाश के विजेता बनने के बाद उनके तमाम चाहनेवाले उन्हें बधाई दे रहे हैं। वहीं बिग बॉस 15 के कंटस्टेंट करण कुंद्रा ने भी तेजस्वी प्रकाश को विजेता बनने की ख़ुशी में एक प्यारा सा सरप्राइज दिया है। करण कुंद्रा ने बिग बॉस खत्म होने के अगले दिन तेजस्वी प्रकाश के घर में एक रूम को सजा कर उसमें बिग बॉस विनर लिखकर उनका स्वागत किया।

पढ़ें :- Bigg Boss 15 - सलमान ने लगाई अभिजीत की क्लास, कहा-घर में आकर मार के जाऊंगा

यहां पर बिग बॉस की ट्रॉफी भी रखी थी। इस वीडियो में तेजस्वी के पिता भी नजर आ रहे हैं। तेजस्वी को करण का यह सरप्राइज काफी पसंद आया और उन्होंने इसका वीडियो अपनी इंस्टा स्टोरी पर फैंस के साथ साझा भी किया है। वहीं करण कुंद्रा ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर तेजस्वी प्रकाश के साथ सेल्फी शेयर की है,जिसमें दोनों की जोड़ी बहुत प्यारी लग रही है।

गौरतलब है, बिग बॉस 15 में तेजस्वी और करण के बीच रोमांटिक कमेस्ट्री देखने को मिली थी। दोनों ने कई बार अपने रिलेशनशिप पर बात भी की और अपने रिश्ते को स्वीकार भी किया। दोनों का प्यार बिग बॉस के घर के अंदर तो खूब देखने को मिला, लेकिन अब देखना होगा कि यह रिलेशन घर के बाहर भी कायम रहता है या नहीं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...