Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. आप मंत्री आतिशी ने कहा- लोकसभा चुनाव में हार के डर से भाजपा ने देश में लगाया अघोषित आपातकाल

आप मंत्री आतिशी ने कहा- लोकसभा चुनाव में हार के डर से भाजपा ने देश में लगाया अघोषित आपातकाल

आगामी लोकसभा चुनाव में अपनी निश्चित हार से भाजपा ने बौखलाहट में पूरे देश में अघोषित आपातकाल लगा दिया है। हार के डर से भाजपा ने अपने ख़िलाफ़ उठने वाली हर आवाज़ चाहे वो पत्रकार हो या विपक्षी नेता सभी को दबाना शुरू कर दिया है।

By Rakesh 

Updated Date

नई दिल्ली आगामी लोकसभा चुनाव में अपनी निश्चित हार से भाजपा ने बौखलाहट में पूरे देश में अघोषित आपातकाल लगा दिया है। हार के डर से भाजपा ने अपने ख़िलाफ़ उठने वाली हर आवाज़ चाहे वो पत्रकार हो या विपक्षी नेता सभी को दबाना शुरू कर दिया है।

पढ़ें :- हरियाणाः चंडीगढ़ के सीनियर डिप्टी मेयर में आप-कांग्रेस गठबंधन को बड़ा झटका, BJP का उम्मीदवार जीता

आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेता व दिल्ली कैबिनेट मंत्री आतिशी ने गुरुवार को मीडिया से ये बातें कहीं। उन्होंने कहा कि बुधवार को ईडी द्वारा संजय सिंह की गिरफ़्तारी भी इस अघोषित आपातकाल में विपक्ष की आवाज़ को दबाने का प्रधानमंत्री मोदी का प्रयास है। भाजपा जान चुकी है 2024 में उसका सत्ता से बाहर जाना तय है।

विपक्ष के नेताओं को डरा-धमकाकर डाला जा रहा है जेल में

इसलिए बौखलाहट में विपक्ष के नेताओं को डरा-धमकाकर उन्हें जेल में डाला जा रहा है। भाजपा ईडी-सीबीआई के दम पर 2024 का चुनाव लड़ रही है, इसलिए अपना रास्ता साफ़ करने के लिए विपक्ष के हर नेता को निशाना बना रखा है और इसी क्रम में कल भाजपा, प्रधानमंत्री मोदी और उनके ख़ास दोस्तों के भ्रष्टाचार पर बुलंदी से आवाज़ उठाने वाले संजय सिंह को गिरफ़्तार किया गया।

उन्होंने कहा कि, पिछले 4 दिनों में भाजपा ने पहले अपने ख़िलाफ़ आवाज़ उठाने वाले पत्रकारों के घर रेड डाली, किसानों की माँग उठाते टीएमसी सांसदों पर बर्बरता की, संजय सिंह को गिरफ़्तार किया और आज तमिलनाडु में डीएमके नेताओं के घर रेड इस अघोषित आपातकाल का नतीजा है। उन्होंने कहा कि भाजपा ने संजय सिंह जी की आवाज़ को दबाने के लिए पहले उन्हें संसद से सस्पेंड किया, लेकिन संजय जी इनकी धमकियों से डरने वाले नहीं हैं।

पढ़ें :- वीरेंद्र सचदेवा ने ‘आप’ मंत्री आतिशी पर किया पलटवार, कहा- व्यक्तियों का समूह नहीं बल्कि राष्ट्रवाद और जनता की सेवा के लिए प्रतिबद्ध वैचारिक संस्था है भाजपा

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com