1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. 3 साल बाद मुंबई पहुंची प्रियंका चोपड़ा, एयरपोर्ट पर बेहद खुश दिखी एक्ट्रेस, नहीं नजर आई बेटी मालती

3 साल बाद मुंबई पहुंची प्रियंका चोपड़ा, एयरपोर्ट पर बेहद खुश दिखी एक्ट्रेस, नहीं नजर आई बेटी मालती

बॉलीवुड से हॉलीवुड का सफर तय करने वाली प्रियंका चोपड़ा तीन साल के लंबे अर्से के बाद भारत आ गई हैं. प्रियंका मंगलवार सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट की गईं. एयरपोर्ट पर बेहद खुश दिखी एक्ट्रेस पर बेटी मालती नहीं दिखी।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

PRIYANKA CHOPRA PICS: बॉलीवुड से हॉलीवुड का सफर तय करने वाली प्रियंका चोपड़ा ने सभी जगह अपने नाम का डंका बजाया है. उन्होंने अपने काम से पूरी दुनिया में अपनी पर्सनैलिटी बनाई है. ग्लोबल आइकन मानी जाने वाली प्रियंका चोपड़ा अक्सर सुर्खियों में बनी रहती हैं. ऐसे में अगर वह अपने घर यानी अपने देश लौटती हैं तो इससे ज्यादा खुशी की बात उनके फैंस के लिए क्या होगी. प्रियंका चोपड़ा मंगलवार की सुबह तड़के मुंबई अपने घर पहुंची हैं.

पढ़ें :- अजय देवगन की 'दृश्यम 2' ने पहले ही हफ्ते में ₹100 करोड़ का आंकड़ा पार किया

बता दें कि, उनकी झलक को कैमरे में कैद करने के लिए सुबह से पैपराजी का मुंबई एयरपोर्ट पर जमावड़ा था. जैसे ही प्रियंका चोपड़ा एयरपोर्ट से बाहर आईं, सभी ने अपने कैमरा खोल लिए. ऐसे में प्रियंका के चेहरे की बड़ी-सी मुस्कान ने सभी का दिल जीत लिया. एक्ट्रेस के चेहरे पर घर लौटने की खुशी साफ झलक रही थी. पर प्रियंका चोपड़ा इंडिया अकेली पहुंचीं हैं, न उनके पति निक जोनस साथ दिखाई दिए और न ही उनकी बेटी। अब प्रियंका चोपड़ा की मुंबई एयरपोर्ट से कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

ग्लोबल एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा इन तस्वीरों में शर्ट और पैंट पहने हुए नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस का ये लुक सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा हैं। कैजुअल कपड़ों में भी प्रियंका चोपड़ा बेहद ग्लैमरस दिख रही थीं. उन्होंने अपने बालों को बीच से पार्टीशन किया हुआ था. ब्लू डेनिम वियर एक्ट्रेस पर खूब जच रहा था.

पढ़ें :- Money Laundering case: जैकलीन फर्नांडिस की आज दिल्ली कोर्ट में होगी जमानत याचिका पर सुनवाई

हॉलीवुड डीवा प्रियंका चोपड़ा के बोर्डिंग पास को देखकर ऐसा अंदाजा लगाया गया था कि एक्ट्रेस बेटी मालती के साथ भारत आ रही हैं लेकिन एयरपोर्ट पर एक्ट्रेस अकेले ही दिखाई दीं. फैंस की नजरें एयरपोर्ट पर प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की बेटी मालती मैरी चोपड़ा जोनस को ढूंढती ही रह गईं.

प्रियंका चोपड़ा ने मुंबई पहुंचने के बाद सोशल मीडिया पर पोस्ट किया कि वह जैट लैग में करण जौहर का शो कॉफी विद करण देख रही हैं. एक्ट्रेस ने घर पहुंचते ही सोशल मीडिया पर पहले गुजरात में हुए हादसे पर दुख जताया और फिर वह जैट लैग के दौरान क्या कर रही हैं, उसकी खबर अपने फैंस को दी.

वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका इस समय काफी बिज़ि चल रही है उनके पास कई प्रोजेक्ट पाइपलाइन में हैं. उनकी दो हॉलीवुड फिल्में इट्स ऑल कमिंग बैक टू मी और एंडिंग थिंग्स जल्द रिलीज होंगी. वहीं वह बॉलीवुड फिल्म ‘ जी ले जरा’ में भी नजर आएंगी. प्रियंका रूसो ब्रदर्स के शो, सिटाडेल के साथ अपना ओटीटी डेब्यू भी करेंगी.

पढ़ें :- अक्षय कुमार की फिल्म राम सेतु का गाना रिलीज, 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...