Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. Uttarakhand News: हल्द्वानी से रिश्तों को शर्मसार करने का मामला आया सामने, सगे भाई ने नाबालिग बहन को बनाया हवस का शिकार

Uttarakhand News: हल्द्वानी से रिश्तों को शर्मसार करने का मामला आया सामने, सगे भाई ने नाबालिग बहन को बनाया हवस का शिकार

Crime News:उत्तराखंड के हल्द्वानी से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है,हल्द्वानी में एक नाबालिक के साथ उसके सगे भाई ने उसे हवस का शिकार बनाया,इस घटना की खबर जब नाबालिक के माँ को मिली, तो उनके होश उड़ गए.वह फौरन कोतवाली पहुंचीं और पुलिस को सारी बात बताई,और आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

By रेनू मिश्रा 

Updated Date

Haldwani News:उत्तराखंड के हल्द्वानी से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है,हल्द्वानी में एक नाबालिक के साथ उसके सगे भाई ने उसे हवस का शिकार बनाया,इस घटना की खबर जब नाबालिक के माँ को मिली, तो उनके होश उड़ गए.वह फौरन कोतवाली पहुंचीं और पुलिस को सारी बात बताई,और आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

पढ़ें :- Jharkhand news: गुमला में कोर्ट के मुंशी की गला रेत कर हत्या, आक्रोशित परिजनों ने शव रख कर टावर चौक को किया जाम

मिली जानकारी के अनुसार,एक महिला ने कोतवाली पहुंच पुलिस को तहरीर दी और बताया कि वह 15 साल पहले अपने पति से अलग हो गई थी. उनके तीन बच्चे (दो बेटे और एक बेटी) हुए. अलग होते समय बड़े बेटे को पति अपने साथ ले गया और पत्नी ने छोटे बेटे और बेटी को अपने साथ रखा. महिला किसी तरह अपने बच्चों का पालन-पोषण करने लगी.

करीब 15 साल बाद महिला का बड़ा बेटा (19) अपनी मां और भाई-बहन से मिलने उनके पास पहुंचा. रिश्ते सुधरने लगे, तो वह अपनी 13 वर्षीय बहन को पढ़ाई के लिए अपने साथ पिता के घर ले आया. जिसके बाद एक दिन मौका पाकर उसने बहन से दुष्कर्म किया.

महिला ने आरोपी बेटे के खिलाफ पुलिस को तहरीर दी. हल्द्वानी कोतवाली में तैनात एसएसआई विजय मेहता ने बताया कि पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार किया और कोर्ट में पेश कर जेल भेज दिया है. केस की जांच की जा रही है.

पढ़ें :- नोएडा में फिजिक्स टीचर ने 7वें फ्लोर से छलांग लगाकर की खुदकुशी, सोसाइटी में अकेले रहती थी महिला
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com