1. हिन्दी समाचार
  2. मनोरंजन
  3. एक्ट्रेस उर्फी जावेद के खिलाफ केस दर्ज, नए गाने में Boldness बना मुसीबत?

एक्ट्रेस उर्फी जावेद के खिलाफ केस दर्ज, नए गाने में Boldness बना मुसीबत?

एक्ट्रेस उर्फी जावेद को लेकर एक खबर सामने आ रही हैं जिसे सुन उनके फैंस काफी परेशान हो रहे हैं। कहा जा रहा है कि उर्फी जावेद अब लीगल परेशानी में फंसती नजर आ रही हैं।

By आकृति 
Updated Date

एक्ट्रेस उर्फी जावेद को लेकर एक खबर सामने आ रही हैं जिसे सुन उनके फैंस काफी परेशान हो रहे हैं। कहा जा रहा है कि उर्फी जावेद अब लीगल परेशानी में फंसती नजर आ रही हैं।

पढ़ें :- हिंदुस्तानी भाऊ ने उर्फी जावेद को दी खुलेआम धमकी, कही ये बात, पढ़ें

रिपोर्ट के मुताबिक, एक व्यक्ति ने उर्फी के खिलाफ केस दर्ज कराया है। उर्फी पर आरोप लगाया है कि उन्होंने अपने नए गाने में बेहद छोटी और ड्रेस पहनी है। बता दें कि हाल ही में उर्फी जावेद का गाना ‘हाय हाय ये मजबूरी’ रिलीज हुआ है। इसी गाने को लेकर एक व्यक्ति ने शिकायत दर्ज कराई है।

उर्फी के खिलाफ दिल्ली के थाने में एक शिकायत दर्ज की गई है। इस शिकायत को किसने दर्ज करवाया है अभी तक उसका नाम तो सामने नहीं आया है, लेकिन उर्फी पर अश्लीलता फैलाने के आरोप लगाए गए हैं। शिकायत में कहा गया है कि उर्फी लेटेस्ट गाने हाय हाय ये मजबूरी के जरिये ऐसा कंटेंट पब्लिश और ट्रांसमिट कर रही हैं जो कि अश्लील है। इस मामले पर उर्फी ने अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

बता दे कि उर्फी जावेद का जन्म 15 अक्टूबर 1996 को उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक मुस्लिम परिवार में हुआ था। उर्फी जावेद के परिवार की बता करे तो बता दे कि उर्फी जावेद की माता का नाम जकिया सुल्ताना है। उर्फी जावेद की एक बहन भी है, जिसका नाम डॉली जावेद है।

उर्फी जावेद ने अपनी स्कूली शिक्षा लखनऊ के सिटी मोंटेसरी स्कूल से हासिल की है। इसके बाद उर्फी जावेद ने लखनऊ की एमिटी यूनिवर्सिटी से मास कम्यूनिकेशन में स्नातक की शिक्षा हासिल की है।

इसके बाद उर्फी जावेद ने साल 2020 में टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में कामिनी जोशी और दूसरे टीवी सीरियल ‘कसौटी जिंदगी की´की में तनीषा चक्रवर्ती का किरदार निभाया था। इसके बाद उर्फी जावेद साल 2021 में बिग बॉस OTT में नजर आई थी। हालांकि इस शो में उर्फी जावेद कुछ खास नहीं कर पाई थी और जल्द ही शो से बहार भी हो गई थी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...