Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Cirkus Teaser: रोहित शेट्टी की ‘सर्कस’ का टीजर हुआ रिलीज, रणवीर सिंह ने लगाया कामेडी का डबल तड़का

Cirkus Teaser: रोहित शेट्टी की ‘सर्कस’ का टीजर हुआ रिलीज, रणवीर सिंह ने लगाया कामेडी का डबल तड़का

Cirkus Teaser: रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह की मचअवेटेड फिल्म 'सर्कस' का टीजर हाल ही में रिलीज किया है. रणवीर सिंह ने लगाया कामेडी का डबल तड़का। फिल्म की कहानी को 60 के दशक में सेट किया गया है. रणवीर सिंह के अलावा कई दिग्गज कलाकार नजर आ रहे हैं.

By इंडिया वॉइस 

Updated Date

Cirkus Teaser: रोहित शेट्टी की आने वाली फिल्म सर्कस का एक टीजर-कम-ट्रेलर अनाउंसमेंट मेकर्स ने सोमवार सुबह रिलीज किया. फिल्म की कहानी को 60 के दशक में सेट किया गया है. फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा कई दिग्गज कलाकार नजर आ रहे हैं. वैसे ये कहना भी गलत नहीं होगा कि रोहित शेट्टी की फेवरेट टीम को इसमें कास्ट किया गया है. जिसमें जॉनी लीवर, संजय मिश्रा जैसे कई दिग्गज कॉमेडियन शामिल हैं.

पढ़ें :- Money Laundering Case: पटियाला हाउस कोर्ट ने जैकलीन फर्नांडिस को दुबई जाने की दी इजाजत

अगर देखा जाये तो ये फिल्म का टीजर नहीं है बल्कि ये एक इंट्रोडक्ट्री वीडियो है जिसमें फिल्म की स्टार कास्ट और इसकी कहानी को लेकर कुछ हिंट दिया गया है. टीजर से साफ समझ में आ रहा है कि इसमें बीते समय और आज के समय के बदलावों को दिखाया गया है. इसकी शुरुआत संजय मिश्रा से होती जो दर्शकों को कहते हैं कि 60 के दशक में आपका स्वागत हैं. इसके बाद जॉनी लीवर कहते हैं कि उस दौर में बच्चे दादा-दादी से सवाल किया करते थे गूगल से नहीं, उस समय सिर्फ न्यूज हुआ करती थी ब्रेकिंग न्यूज नहीं. उस समय बच्चे लोरी सुनकर सोया करते थे किसी स्टोरी देखकर नहीं… कुल मिलाकर पहले के और आज के दौर को कम्पेयर करते दिखाया गया है.

रोहित शेट्टी की हर फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार रहता है. कॉमेडी और एक्शन जोनर में रोहित शेट्टी का जवाब नहीं. सर्कस थियेटर्स में क्या धमाल मचाती है ये तो इसकी रिलीज के बाद ही मालूम पड़ेगा. पर इतना जरूर है रिलीज से पहले सर्कस को लेकर फैंस के बीच जबरदस्त बज रहने वाला है. इससे पहले आई रोहित शेट्टी की मूवी सूर्यवंशी हिट रही थी. रोहित शेट्टी और रणवीर सिंह तीसरी बार साथ काम कर रहे हैं. इससे पहले वे सिंबा, सूर्यवंशी में साथ थे.

इस फिल्म में कई और पुराने कॉमेडियन नजर आएंगे, इनमें से ज्यादातर एक्टर्स अक्सर रोहित शेट्टी की फिल्म में नजर आते हैं. इनमें टीकू तलसानिया, जॉनी लीवर, संजय मिश्रा, अश्विनी कलसेकर और व्रजेश हिरजी शामिल हैं. वे यह भी बताते हैं कि फिल्म क्रिसमस रिलीज है. रणवीर ने इंस्टाग्राम पर साझा किया, “हमारी दुनिया में आपका स्वागत है! ट्रेलर 2 दिसंबर को आ रहा है!”

यह फिल्म गुलजार-संजीव कुमार की फिल्म ‘अंगूर’ से प्रेरित है, जो बदले में शेक्सपियर की कॉमेडी ऑफ एरर्स का रूपांतरण है. सर्कस के बाद, रणवीर करण जौहर की ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में आलिया भट्ट के साथ नज़र आएंगे. फिल्म में जया बच्चन, धर्मेंद्र और शबाना आजमी भी हैं.

पढ़ें :- हैदराबाद में वेब सीरीज 'इंडियन पुलिस फोर्स' की शूटिंग के दौरान डायरेक्टर रोहित शेट्टी को लगी मामूली चोट
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com