1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. पीएम मोदी के दौरे से पहले बदरीनाथ पहुंचे सीएम धामी, पढ़ें पूरी खबर

पीएम मोदी के दौरे से पहले बदरीनाथ पहुंचे सीएम धामी, पढ़ें पूरी खबर

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बद्रीनाथ धाम में विभिन्न विकास कार्यों का स्थलीय निरीक्षण किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बद्रीनाथ पहुंचने से सीएम धामी ने प्लान का निरीक्षण किया।

By आकृति 
Updated Date

उत्तराखंड के सीएम धामी बद्रीनाथ दर्शन करने के लिए पहुंचे हैं। सीएम भाभी ने सच्चे मन से बाबा की पूजा अर्चना की साथ ही मंदिर का जायजा भी लिया सीएम धामी ने बुधवार के प्रातः हेलीकॉटर से बद्रीनाथ पहुंचकर पूजा अर्चना की। मुख्यमंत्री एक से डेढ़ घण्टे बद्रीनाथ में रहें। 21 अक्टूबर को प्रधानमंत्री के बद्रीनाथ केदारनाथ दौरे को लेकर अधिकारियों से व्यवस्थाओं की समीक्षा की। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बद्रीनाथ धाम में विभिन्न विकास कार्यों का स्थलीय निरीक्षण किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का बद्रीनाथ पहुंचने से सीएम धामी ने प्लान का निरीक्षण किया।

पढ़ें :- Uttarakhand News: PM नरेंद्र मोदी सैनिको के साथ मनाएंगे दिवाली,21अक्टूबर को केदारनाथ-हेमकुंड रोपवे का करेंगे शिलान्यास

सीएम धामी ने ट्वीट करते हुए कहा कि “आज प्रातः काल श्री बद्रीनाथ धाम पहुंचकर संचालित विकास कार्यों का निरीक्षण कर संबंधित अधिकारियों को प्रोजेक्ट को तय समय सीमा (दिसंबर 2023) के अंदर पूर्ण करने के निर्देश दिए। आदरणीय प्रधानमंत्री श्री @narendramodi जी के विजन के अनुरूप 280 करोड़ की लागत से गतिमान विभिन्न विकास परियोजनाओं के माध्यम से श्री बदरीनाथ धाम को स्मार्ट स्पिरिचुअल हिल टाउन के रूप में विकसित किया जा रहा है।

21 अक्टूबर को प्रधानमंत्री के बद्रीनाथ केदारनाथ दौरे को लेकर मुख्यमंत्री ने अधिकारियों से व्यवस्थाओं की समीक्षा कि मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बद्रीनाथ धाम में विभिन्न विकास कार्यो का स्थलीय निरीक्षण करते हुए अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...