Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. फतेहपुर में ड्यूटी के लिए निकला सिपाही लापता, परिजन परेशान

फतेहपुर में ड्यूटी के लिए निकला सिपाही लापता, परिजन परेशान

यूपी के फतेहपुर जिले में ड्यूटी के लिए घर से निकला पीआरवी में तैनात सिपाही अचानक लापता हो गया। जिसकी परिजनों ने काफी तलाश की लेकिन सुराग नहीं लगा। इसके बाद परिजनों ने थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई है। पुलिस लापता सिपाही की खोजबीन में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि लापता सिपाही ने बैंक से लोन ले रखा है। वह ऑनलाइन गेम खेलने का आदी है।

By HO BUREAU 

Updated Date

फतेहपुर। यूपी के फतेहपुर जिले में ड्यूटी के लिए घर से निकला पीआरवी में तैनात सिपाही अचानक लापता हो गया। जिसकी परिजनों ने काफी तलाश की लेकिन सुराग नहीं लगा। इसके बाद परिजनों ने थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई है। पुलिस लापता सिपाही की खोजबीन में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि लापता सिपाही ने बैंक से लोन ले रखा है। वह ऑनलाइन गेम खेलने का आदी है।

पढ़ें :- मथुरा में पोल पर काम कर रहे बिजलीकर्मी की करंट से मौत,परिजनों ने किया सड़क जाम

पुलिस को शक है कि कर्ज के दबाव से वह लापता हुआ है। लापता सिपाही की तलाश की जा रही है। पीआरवी में तैनात सिपाही कृष्णकांत सारस्वत मलपुरा थाना जनपद आगरा का रहने वाला है। वह फतेहपुर जिले में डायल 112 में तैनात है। घर से 31 मार्च को ड्यूटी के लिए निकला था और फिर अचानक लापता हो गया।

जिसके बाद परिजनों ने काफी खोजबीन की लेकिन कोई पता नहीं चल पाया। जिसके पश्चात परिजनों ने इसकी शिकायत राधानगर थाने में की। वहीं पुलिस ने मामले पर गुमशुदगी दर्ज कर ली। 6 दिन बाद भी  लापता सिपाही का पता नहीं चल सका है। परिजनों का आरोप है कि पुलिस मामले पर हीलाहवाली बरत रही है।

इस मामले पर एडिशनल एसपी विजय शंकर मिश्र ने बताया कि जांच में यह तथ्य सामने आया कि सिपाही ने बैंक ऑफ बड़ौदा से 14 लाख 60 हजार रुपए लोन ले रखा है। वह ऑनलाइन गेम खेलने का आदी है। संभवतः कर्ज के दबाव में वह लापता हुआ हो। लापता सिपाही की तलाश की जा रही है व अन्य बिंदुओं पर भी जांच-पड़ताल की जा रही है।

पढ़ें :- मथुरा में संदिग्ध हालात में नवविवाहिता की मौत , परिजनों में कोहराम
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com