1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. MP Road Accident: अनूपपुर से प्रयागराज जा रही बस और ट्रक की जोरदार भिड़ंत, 2 यात्रियों की मौत, 30 घायल.8 की हालत गंभीर

MP Road Accident: अनूपपुर से प्रयागराज जा रही बस और ट्रक की जोरदार भिड़ंत, 2 यात्रियों की मौत, 30 घायल.8 की हालत गंभीर

मध्यप्रदेश के रीवा जिले के गढ़ थाना अंतर्गत टिकुरी के समीप अनूपपुर जिले से 40 यात्रियों को लेकर उत्तरप्रदेश के प्रयागराज जा रही बस की ट्रक से भिड़ंत हो गई.

By Ruchi Kumari 
Updated Date

MP Road Accident: मध्यप्रदेश के रीवा जिले में आज दोपहर भीषण सड़क दुर्घटना हो गई, गढ़ थाना अंतर्गत टिकुरी के समीप अनूपपुर जिले से 40 यात्रियों को लेकर उत्तरप्रदेश के प्रयागराज जा रही बस की ट्रक से जोरदार टक्कर हो गई. इस दुर्घटना में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है. वहीं 30 यात्री घायल हैं. मामूली घायलों को गंगेव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कर इलाज किया जा रहा है. जबकि 8 गंभीर घायलों को रीवा संजय गांधी अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

पढ़ें :- Odisha news:नबरंगपुर जिले में तेज रफ्तार कार पेड़ से टकराई, सड़क हादसे में 4 लोगो की मौत

एनएच 30 पर हुई दुर्घटना

अनूपपुर जिले से रवाना हुई ये बस की दुर्घटना गढ़ थाना अंतर्गत टिकुरी गांव से गुजरने वाले एनएच 30 पर हुई है. एएसपी अनिल सोनकर ने बताया कि अनूपपुर से चलकर रीवा के रास्ते बस क्रमांक एमपी 18 P 0699 उत्तरप्रदेश के प्रयागराज की ओर जा रही थी. जैसे ही बस टिकुरी ओवरब्रिज के समीप पहुंची तभी सामने खड़े ट्रक में पीछे से जा घुसी है. जबरदस्त टक्कर में बस के चालक और एक यात्री की चपेट में आने से मौत हो गई.

8 यात्रियों की हालत गंभीर

स्थानीय प्रशासन ने ग्रामीणों की मदद से बस में फंसे करीब 30 यात्रियों को बाहर निकालते हुए गंगेव सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने बस चालक व यात्री को मृत घोषित कर दिया है.जबकि 30 घायलों में 8 की हालत गंभीर बताई जा रही हैं और उन सभी घायलों को रीवा रेफर किया गया है. बस हादसे के बाद रीवा के एसपी और कलेक्टर मौके पर पहुंचे.

पढ़ें :- UP News: लखनऊ-कानपुर NH पर गाड़ी में लगी भीषण आग, सड़क हादसे में जिंदा जलने से दो भाइयों की मौत

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...