Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. दिल्ली
  3. दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने अरविंद केजरीवाल पर किया पलटवार, कहा- जांच से बचने के लिए DELHI CM कह रहे मनगढ़त कहानियां

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष ने अरविंद केजरीवाल पर किया पलटवार, कहा- जांच से बचने के लिए DELHI CM कह रहे मनगढ़त कहानियां

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने अरविंद केजरीवाल द्वारा डिजिटल प्रेसवार्ता करने पर कहा है कि जिस तरह से अरविंद केजरीवाल के घोटाले सामने आ रहे हैं, वह अब मीडिया के सामने आने से भी बच रहे हैं।

By Rakesh 

Updated Date

नई दिल्ली। दिल्ली भाजपा अध्यक्ष वीरेन्द्र सचदेवा ने अरविंद केजरीवाल द्वारा डिजिटल प्रेसवार्ता करने पर कहा है कि जिस तरह से अरविंद केजरीवाल के घोटाले सामने आ रहे हैं, वह अब मीडिया के सामने आने से भी बच रहे हैं।

पढ़ें :- सपा सांसद डिंपल यादव का बड़ा बयानः समाजवादी पार्टी ही कर सकती है भाजपा का सामना, कहा- हारे हुए स्वामी प्रसाद मौर्य को सपा ने MLC  बनाया

नवम्बर 2023 से अब तक केजरीवाल को ईडी द्वारा तीन बार समन भेजा जा चुका है लेकिन तीनों बार केजरीवाल नए बहाने बनाकर बचते रहे हैं। कहा कि मीडिया उनसे सवाल ना करें इसलिए वह डिजिटल प्रेसवार्ता का सहारा लेकर मनगढ़त कहानियां कहने का प्रयास कर रहे हैं।

केजरीवाल सरकार का एक और स्वास्थ्य घोटाला सामने आया

श्री सचदेवा ने कहा कि शराब घोटाले के मुख्य आरोपी अरविंद केजरीवाल की सरकार का एक और स्वास्थ्य घोटाला सामने आ चुका है जिसका जवाब उनके पास नहीं है। इसलिए वह बचने का प्रयास कर रहे हैं। यूपीए-2 के समय कांग्रेस सरकार के लगातार उजागर हुए घोटालों का जवाब तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के पास भी नहीं था और वह मीडिया से बचते थे।

कहा कि आज ठीक वही स्थिति अरविंद केजरीवाल की हो चुकी है। श्री सचदेवा ने कहा कि आखिर अरविंद केजरीवाल इस जांच से कब तक बचेंगे, उन्हें इस जांच के लिए ईडी के सामने आना ही पड़ेगा।

पढ़ें :- सुप्रीम कोर्ट का फैसला: चंडीगढ़ में AAP का मेयर, कार्यकर्ताओं में जश्न

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com