1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. अजय देवगन की ‘दृश्यम 2’ ने पहले ही हफ्ते में ₹100 करोड़ का आंकड़ा पार किया

अजय देवगन की ‘दृश्यम 2’ ने पहले ही हफ्ते में ₹100 करोड़ का आंकड़ा पार किया

Drishyam 2 Box Office Collection: फिल्म रिलीज के सात दिनों के भीतर, अजय देवगन अभिनीत क्राइम-ड्रामा 'दृश्यम 2' ने 100 करोड़ रुपये के क्लब में प्रवेश किया।

By रुचि उपाध्याय 
Updated Date

Drishyam 2 Box Office Collection: बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन (Ajay Devgn) अभिनीत क्राइम-ड्रामा ‘दृश्यम 2’ सिनेमाघरों में रिलीज़ होने के सात दिनों के भीतर 100 करोड़ रुपये के क्लब में शामिल हो गई और वर्तमान में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है। ऐसे में ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली एक अजय देवगन के करियर की एक और फिल्म बन गई है. इस कीर्तिमान के साथ ‘दृश्यम 2’ अजय के फिल्मी करियर की चौथी ऐसी फिल्म बन गई है, जिसने रिलीज के एक सप्ताह में 100 करोड़ से अधिक का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया है.

पढ़ें :- 3 साल बाद मुंबई पहुंची प्रियंका चोपड़ा, एयरपोर्ट पर बेहद खुश दिखी एक्ट्रेस, नहीं नजर आई बेटी मालती

फिल्म में अजय देवगन (Ajay Devgn) यानी ‘विजय सालगांवकर’ की कहानी को दिखाया गया था, जिसमें विजय ने अपनी बेटी की इज्जत बचाने के लिए पुलिस ऑफिस तब्बू (Tabu) का मर्डर कर दिया था, जिसकी इंवेस्टिगेशन खुद तब्बू ने किया था, लेकिन वो विजय से सच नहीं निकलवा पाई थी। इस फिल्म ने उस समय खूब कमाई की थी और रिकॉर्ड बनाया था। फिल्म की कहानी को खूब पसंद किया गया था। वहीं अब इस फिल्म या इंवेस्टिगेशन का दूसरा पार्ट इसी साल 18 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुआ है।

पढ़ें :- Money Laundering case: जैकलीन फर्नांडिस की आज दिल्ली कोर्ट में होगी जमानत याचिका पर सुनवाई

इतना ही नहीं आने वाले समय में ‘दृश्यम 2’ के नॉनस्टॉप कमाई की रफ्तार और तेजी से बढ़ सकती हैं ऐसा अंदाजा लगाया जा रहा है। अजय देवगन की इस फिल्म ने पहले हफ्ते में ही 100 करोड़ के क्लब में एंट्री पा ली। खास बात ये है कि फिल्म की रिलीज से पहले ही इस एडवांस बुकिंग ने करोड़ों का आंकड़ा पार किया था, जिसके बाद अगर ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर घोड़े की सफ्तार से दौड़ रही है तो इसमें कोई अचम्भा नहीं है।

फिल्म ने शुक्रवार पर अपनी रिलीज वाले दिन 15.38 करोड़ की कमाई की थी, जिसके बाद शनिवार को दूसरे दिन 21.59 करोड़, रविवार को 27.17 करोड़, सोमवार 11.87 करोड़, मंगलवार को 10.48 करोड़, बुधवार को 9.55 करोड़ का आंकड़ा पार किया, जिसके बाद अब फिल्म 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर चुकी हैं, जो आने वाले दिनों में और बढ़ सकता है। शुरुआती रुझानों के मुताबिक फिल्म ने गुरुवार को 8.70 करोड़ कमाए हैं।

इन फिल्मों ने भी 7 दिन के भीतर कमाए 100 करोड़

आपको बता दें कि, ‘Drishyam 2’ से पहले एक सप्ताह में 100 करोड़ का बिजनेस करने वाली अजय देवगन की फिल्मों के बारे में चर्चा की जाए तो उसमें तीन बड़ी फिल्में शामिल हैं. इन फिल्मों में साल 2014 में रिलीज हुई ‘सिंघम रिटर्न्स’ सबसे पहले फर्स्ट वीक में 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली मूवी बनी. इस फिल्म ने फर्स्ट वीक में 112 करोड़ की कमाई की थी. इसके बाद साल 2017 में आई अजय की ‘गोलमाल अगेन’ ने रिलीज के पहले सप्ताह में 136 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया था.

पढ़ें :- अक्षय कुमार की फिल्म राम सेतु का गाना रिलीज, 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी फिल्म
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...