Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. बिजनौर में रिश्तों का कत्लः नशे में भाई ने ले ली भाई की जान

बिजनौर में रिश्तों का कत्लः नशे में भाई ने ले ली भाई की जान

यूपी के बिजनौर जिले के धामपुर में शनिवार को उस वक्त हड़कंप मच गया, जब शराब के नशे में विवाद के चलते एक भाई ने अपने सगे भाई की पीटकर हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर मामले की जांच में जुट गई है। वारदात बिजनौर के धामपुर थाना क्षेत्र की है।

By Rakesh 

Updated Date

बिजनौर। यूपी के बिजनौर जिले के धामपुर में शनिवार को उस वक्त हड़कंप मच गया, जब शराब के नशे में विवाद के चलते एक भाई ने अपने सगे भाई की पीटकर हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर मामले की जांच में जुट गई है। वारदात बिजनौर के धामपुर थाना क्षेत्र की है।

पढ़ें :- हरियाणाः मांगें मनवाने के लिए सरकार को विवश कर रहे किसान, कहा- शुभकरण की मौत के लिए सरकार जिम्मेदार

नगीना रोड पर स्थित मिलक तखावली गांव में शनिवार की सुबह उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक व्यक्ति का गांव के पास सड़क किनारे खून से लथपथ शव पड़ा मिला। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के बड़े भाई कृपाल सिंह ने बताया कि वह सरकारी स्कूल में टीचर है।

उसके दो छोटे भाई सतपाल सिंह (45) और गजराज सिंह (40) गांव में ही रहते हैं। दोनों भाई शराब के आदि थे। शुक्रवार की देर रात दोनों भाइयों के बीच शराब के नशे में मारपीट हो गई। जिसके कारण उसके छोटे भाई गजराज ने शराब के नशे में अपने बीच वाले भाई सतपाल सिंह की डंडों से वार कर हत्या कर दी।

हत्या का शक न हो इसलिए आरोपी गजराज ने रात में ही मृतक सतपाल के शव को घर से घसीट कर 50 मीटर की दूरी पर कूड़ा के ढेर पर डाल दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पढ़ें :- हरियाणाः बल्लभगढ़ में टेंट लगाने को लेकर दो पक्ष भिड़े
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com