Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Rajasthan news: डूंगरपुर में भीषण सड़क हादसे में 2 दोस्तों की मौत, दोनों की पत्नियां हैं गर्भवती एक साल पहले हुई थी शादी

Rajasthan news: डूंगरपुर में भीषण सड़क हादसे में 2 दोस्तों की मौत, दोनों की पत्नियां हैं गर्भवती एक साल पहले हुई थी शादी

Road Accidents:राजस्थान के डूंगरपुर से एक दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आई है,बुधवार को डूंगरपुर के धम्बोला थाना इलाके में सड़क हादसे में एक साथ दो दोस्तो की मौत हो गई है,हादसे मे मारे गए दोनों दोस्तों की शादी एक साल पहले ही हुई थी और दोनों की पत्नियां गर्भवती हैं.इस हादसे की खबर के बाद युवकों के घरों में कोहराम मचा हुआ है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

By रेनू मिश्रा 

Updated Date

Dungarpur news:राजस्थान के डूंगरपुर से एक दर्दनाक सड़क हादसे की खबर सामने आई है,बुधवार को डूंगरपुर के धम्बोला थाना इलाके में एक ट्रैक्टर-ट्रोली ने बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार दी,इस सड़क हादसे में दोनों दोस्तो की मौत हो गई है,हादसे मे मारे गए दोनों दोस्तों की शादी एक साल पहले ही हुई थी और दोनों की पत्नियां गर्भवती हैं.इस हादसे की खबर के बाद युवकों के घरों में कोहराम मचा हुआ है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

पढ़ें :- Rajasthan news: भरतपुर में भारतीय सेना का एक फाइटर जेट हुआ क्रैश, फाइटर जेट में लगी आग , मौके पर पहुंचे अधिकारी

मिली जानकारी के अनुसार एक युवक दोस्त के साथ अपने बीमार रिश्तेदार से मिलकर घर लौट रहा था. लेकिन रास्ते में हुए सड़क हादसे में दोनों की मौत हो गई.पुलिस ने शवों को स्थानीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए हैं. दोनों मृतकों के परिजन अभी मौके पर डटे हुए हैं. वे आरोपी चालक को वहां बुलाने की मांग पर अड़े हैं. पुलिस उनसे समझाइश कर रही है.

धम्बोला थानाधिकारी हजारीलाल मीणा ने बताया कि इस संबंध में सरोली निवासी वागा अहारी ने रिपोर्ट दी है. अपनी रिपोर्ट में वागा अहारी ने बताया है कि उसका बेटा केशवलाल अपने दोस्त लसा डिंडोर के साथ बाइक लेकर सरोली से सीमलवाड़ा अस्पताल में भर्ती अपने एक रिश्तेदार को मिलने गया था. रिश्तेदार से मिलकर दोनों वापस अपने गांव सरोली लौट रहे थे. इसी दौरान रतनपुरा आंगनबाड़ी केंद्र के पास में एक ट्रैक्टर-ट्रोली ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी. हादसे में केशवलाल की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई.

वहीं उसका दोस्त लसा डिंडोर गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे 108 एम्बुलेंस से जिला अस्पताल के लिए रवाना किया गया. लेकिन अस्पताल ले जाते समय रास्ते में उसकी भी मौत हो गई. केशवलाल का शव सीमलवाड़ा मोर्चरी में और लसा का शव जिला अस्पताल मोर्चरी में रखवाया है.

पढ़ें :- राजस्थान: चूरू में भीषण सड़क हादसा, बोलेरो कार के ट्राले से टकराने से 4 की दर्दनाक मौत
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com