1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. Gangubai Kathiawadi Release Date Announced : ‘गंगूबाई काठीवाड़ी’ की रिलीज डेट में बदलाव, अब इस दिन रिलीज होगी फिल्म

Gangubai Kathiawadi Release Date Announced : ‘गंगूबाई काठीवाड़ी’ की रिलीज डेट में बदलाव, अब इस दिन रिलीज होगी फिल्म

'गंगूबाई काठीवाड़ी' सेक्स वर्कर्स के लिए गॉडमदर थी और लोग उन्हें गंगू माँ कहकर पुकारने लगे थे

By Tejaswita Upadhyay 
Updated Date

संजय लीला भंसाली की मच अवेटेड फिल्म ‘गंगूबाई काठीवाड़ी’ काफी समय से चर्चा में है। इस फिल्म में आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म में आलिया भट्ट के साथ अभिनेता अजय देवगन भी लीड रोल में नजर आएंगे। यह फिल्म इसी साल 6 जनवरी को रिलीज होने वाली थी, लेकिन मेकर्स ने एक बार फिर से इस फिल्म की रिलीज डेट में बदलाव किया है और अब यह फिल्म इसी साल 25 फरवरी को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।

पढ़ें :- बायोपिक फिल्मों से रणवीर सिंह का तौबा, फिल्म '83' के असफलता के बाद लिया निर्णय, मेघना गुलज़ार के फिल्म को ठुकराया

Who was Gangubai Kathiawadi? Know about woman Alia Bhatt plays in Sanjay Leela Bhansali's film

‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की घोषणा अक्टूबर 2019 में की गई थी। यह फिल्म हुसैन जैदी की किताब के एक चैप्टर माफिया क्वींस ऑफ मुंबई पर आधारित है। इस फिल्म में साठ के दशक की मुंबई को दिखाया जाएगा। गंगूबाई को कमाठीपुरा की क्वीन भी कहा जाता था। वह सेक्स वर्कर्स के लिए गॉडमदर बन गईं और लोग उन्हें गंगू माँ कहकर पुकारने लगे थे। गंगूबाई का नाम गंगा हरजीवनदास काठियावाड़ी था, वह गुजरात के काठियावाड़ की रहने वाली थीं। संजय लीला भंसाली के साथ आलिया भट्ट की यह पहली फिल्म है। संजय लीला भंसाली और जयंतीलाल गोयल द्वारा निर्मित यह फिल्म 25 फरवरी, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...