Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तराखंड
  3. ऋषभ पंत की जान बचाने वाले ड्राइवर और कंडक्टर को सम्मानित करेगी सरकार

ऋषभ पंत की जान बचाने वाले ड्राइवर और कंडक्टर को सम्मानित करेगी सरकार

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बड़ा ऐलान किया है। सीएम धामी ने क्रिकेटर ऋषभ पंत की जान बचाने वाले बस के ड्राइवर और कंडक्टर को सम्मानित करने का फैसला लिया है।

By आकृति 

Updated Date

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बड़ा ऐलान किया है। सीएम धामी ने क्रिकेटर ऋषभ पंत की जान बचाने वाले बस के ड्राइवर और कंडक्टर को सम्मानित करने का फैसला लिया है। बता दें, दिल्ली से अपने घर रुड़की जा रहे क्रिकेटर ऋषभ पंत का नारसन बॉर्डर पर हम्मादपुर झाल के पास एक्सीडेंट हो गया था। सड़के हादसे में घायल क्रिकेटर के मैक्स हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है।

पढ़ें :- Lucknow : हिमाचल पेपर लीक मामले में UP समेत 7 ऱाज्यों में सीबीआई का छापा, आरोपी का घर भी खंगाला

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने बड़ा ऐलान किया है। सीएम धामी ने कहा ऋषभ पंत की जान बचाने वाले चालक व परिचालक को उत्‍तराखंड सरकार सम्‍मानित करेगी। क्रिकेटर ऋषभ पंत की जान बचाने वाले हरियाणा परिवहन निगम के चालक व परिचालक को सरकार 26 जनवरी को सम्मानित करेगी। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने रविवार को देहरादून में एक कार्यक्रम में मीडिया से बातचीत में यह बात कही।

इससे पहले सीएम धामी ने मैक्स हॉस्पिटल में पहुंचकर ऋषभ पंत से मुलाकात की। क्रिकेटर से मुलाकात के बाद सीएम धामी ने कहा ऋषभ पंत की तबीयत में काफी सुधार है। सीएम ने कहा ऋषभ के दुर्घटना का कारण सामने आया गड्ढा या काली सी कुछ चीज बताई है। जिसके चलते दुर्घटना हुई। आगे के इलाज के लिए फैसला लेना है। BCCI और डॉक्टर ही तय करेंगे क्या करना हैं। संतुष्टि की बात है उनकी सेहत में सुधार है।

बता दें, इससे पहले मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने सड़क हादसे में घायल क्रिकेटर ऋषभ पंत के बारे में अफसरों से जानकारी लेते हुए उनका समुचित इलाज और हर संभव मदद के निर्देश दिये थे। सीएम धामी ने ऋषभ पंत के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हुए कहा था कि ऋषभ पंत के ईलाज का सारा खर्च राज्य सरकार उठाएगी

पढ़ें :- विश्वप्रसिद्ध बदरीनाथ धाम के कपाट इस वर्ष श्रद्धालुओं के लिए 27 अप्रैल को खुलेंगे
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com