1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. Himachal Pradesh : हिमाचल प्रदेश में बीजेपी का ‘मिशन रिपीट’ तय- संबित पात्रा

Himachal Pradesh : हिमाचल प्रदेश में बीजेपी का ‘मिशन रिपीट’ तय- संबित पात्रा

संबित पात्रा ने कहा कि हाल के 5 राज्यों के विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने उत्तर प्रदेश, गोवा, मणिपुर और उत्तराखंड में जीत हासिल की। इनमें यूपी, गोवा और उत्तराखंड में बीजेपी का 'मिशन रिपीट' पूरी हुआ है। पात्रा ने कहा कि बीजेपी कार्यकर्ताओं की ताकत से कांग्रेस डरती है।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

शिमला, 08 मई। बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने रविवार को कहा कि हिमाचल प्रदेश में बीजेपी का ‘मिशन रिपीट’ तय है। हिमाचल प्रदेश में हम अपनी सरकार जरूर दोहरा रहे हैं। देवभूमि का सामाजिक वातावरण बीजेपी के पक्ष में है। संबित पात्रा राज्य अतिथि गृह पीटरहॉफ में बीजेपी राज्य मीडिया कार्यशाला को संबोधित कर रहे थे।

पढ़ें :- बीजेपी ने आतंकवाद के मुद्दे पर कांग्रेस को घेरा, संबित पात्रा ने कहा- 'कांग्रेस का हाथ, आतंकवाद के साथ'

बीजेपी कार्यकर्ताओं की ताकत से डरती कांग्रेस- पात्रा

संबित पात्रा ने कहा कि हाल के 5 राज्यों के विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने उत्तर प्रदेश, गोवा, मणिपुर और उत्तराखंड में जीत हासिल की। इनमें यूपी, गोवा और उत्तराखंड में बीजेपी का ‘मिशन रिपीट’ पूरी हुआ है। पात्रा ने कहा कि बीजेपी कार्यकर्ताओं की ताकत से कांग्रेस डरती है। बीजेपी सरकार ने हर नागरिक के बारे में सोचा है। मोदी सरकार ने देशवासियों को मुफ्त सिलेंडर, मुफ्त राशन और मुफ्त चिकित्सा सुविधा दी है। पीएम मोदी ने सही मायने में उन लोगों का उत्थान किया है जिन्हें कांग्रेस सिर्फ वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल करती रही है।

कांग्रेस पर भड़के संबित पात्रा

संबित पात्रा ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में विपक्ष के पास सरकार के खिलाफ कोई मुद्दा नहीं है। प्रधानमंत्री मोदी ने जनता को भ्रष्टाचार मुक्त शासन दिया है। कांग्रेस जब सत्ता में होती है तो भ्रष्टाचार की जननी बन जाती है। बीजेपी के 18 करोड़ सदस्य हैं। 16 से अधिक राज्यों में सरकार है। 1300 से अधिक विधायक हैं। हम सबसे बड़ा राजनीतिक दल बन गए हैं।

पढ़ें :- हिमाचल के कुल्लू में बादल फटने से मची तबाही, टूरिस्ट कैंप हुए डैमेज

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...