1. हिन्दी समाचार
  2. बॉलीवुड
  3. गृहमंत्री अमित शाह को भाये ‘सम्राट पृथ्वीराज’, अक्षय कुमार ने कहा शुक्रिया

गृहमंत्री अमित शाह को भाये ‘सम्राट पृथ्वीराज’, अक्षय कुमार ने कहा शुक्रिया

Akshay Kumar Samrat Prithviraj : दिल्ली में फिल्म की एक विशेष स्क्रीनिंग रखी गई थी, जिसमें गृहमंत्री अमित शाह ने शिरकत की। उन्होंने न सिर्फ फिल्म देखी बल्कि दिल खोलकर इस फिल्म की प्रशंसा भी की।

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

नई दिल्ली, 2 जून 2022। Samrat Prithviraj : अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर की आगामी फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है। ‘सम्राट पृथ्वीराज’ को बॉक्स ऑफिस पर सफल बनाने के लिए अक्षय जमकर फिल्म का प्रमोशन कर रहे हैं। इसी बीच रिलीज से ठीक दो दिन पहले दिल्ली में फिल्म की एक विशेष स्क्रीनिंग रखी गई ,जिसमें गृहमंत्री अमित शाह ने शिरकत की। उन्होंने न सिर्फ फिल्म देखी बल्कि दिल खोलकर इस फिल्म की प्रशंसा भी की।

पढ़ें :- हॉस्पिटल में भर्ती होने के बाद एयरपोर्ट पर दिखीं दीपिका पादुकोण,फैंस देख कर हुए खुश

वहीं, अब अक्षय कुमार ने ट्वीट कर गृहमंत्री का आभार जताया है। अक्षय ने स्क्रीनिंग की फोटो शेयर करते हुए ट्वीट किया, ‘मेरे लिए बहुत ही भावुक और गर्व की शाम। माननीय गृहमंत्री अमित शाह जी ने सम्राट पृथ्वीराज देखी, इसके लिए बहुत सम्मानित महसूस कर रहा हूं। उनकी हमारी फिल्म के लिए प्रशंसा ने हमारी मेहनत सफल कर दी! हमेशा आभारी रहूंगा।’

पढ़ें :- National Film Awards 2022: अजय और विशाल ने 68वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में मारी बाजी, देखें विजेताओं की पूरी लिस्ट

गौरतलब है आगामी फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ एक ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा फिल्म है। फिल्म में अक्षय कुमार सम्राट पृथ्वीराज के किरदार में होंगे। अभिनेत्री मानुषी छिल्लर राजकुमारी संयोगिता के किरदार में , संजय दत्त ‘काका कन्ह’ के किरदार में , सोनू सूद राजकवि चंद बरदाई और आशुतोष राणा जयचंद के किरदार में है। आदित्य चोपड़ा निर्मित इस फिल्म का निर्देशन चंद्रप्रकाश द्विवेदी किया है। फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ 3 जून, 2022 को हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज होगी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...