1. हिन्दी समाचार
  2. क्रिकेट
  3. इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने उड़ाया Hardik Pandya का मजाक, तो कर दिया भारतीय फैंस ने ट्रोल

इस पाकिस्तानी एक्ट्रेस ने उड़ाया Hardik Pandya का मजाक, तो कर दिया भारतीय फैंस ने ट्रोल

ऑस्ट्रेलिया ने टीम इंडिया को 4 विकेट से टी20 मे हरा दिया, तो पाकिस्तानी एक्ट्रेस सेहर शिनवारी ने खिलाड़ियों का मजाक उड़ाया. भारतीय फैंस ने किया ट्रोल.

By इंडिया वॉइस 
Updated Date

India vs Australia:ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार्दिक का अच्छा प्रदर्शन करने के बावजूद भी भारत टी20 मैच में 4 विकेट से ऑस्ट्रेलिया से हार गया। हार्दिक पांड्या के तेज 71 रन काम नहीं आए। इस मुकाबले में भारत ने पहले बैटिंग करते हुए 208 रन बनाए. इसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने 6 विकेट खोकर लक्ष्य हासिल कर लिया. भारत की हार के बाद हार्दिक पांड्या ने एक पॉज़िटिव ट्वीट किया. इस पर पाकिस्तानी एक्ट्रेस सेहर शिनवारी ने मजाक उड़ाया. शिनवारी के मजाक उड़ाने के बाद भारतीय फैंस ने उन्हें ट्रोल किया.

पढ़ें :- Indian Cricket: टी20 वर्ल्ड कप 2022 से पहले रोहित शर्मा की जगह मिल सकती है किसी और को बडी ज़िम्मेदारी

हांलाकी टीम इंडिया को हार का सामना करना पड़ा फिर भी पांड्या ने एक पॉजिटिव ट्वीट किया. इसमें उन्होंने भारतीय खिलाड़ियों की फोटो भी शामिल की. पांड्या ने लिखा, ”हम सीखेंगे. हम इप्रूव करेंगे. फैंस को बहुत-बहुत शुक्रिया, जिन्होंने हमारा सपोर्ट किया.” इस सेहर शिनवारी ने लिखा, ”प्लीज अगला मैच पाकिस्तान के खिलाफ 23 अक्टूबर को हार जाना. आप इस मैच से ज्यादा सीख जाएंगे.”

पाकिस्तानी एक्ट्रेस के ट्वीट के बाद भारतीय फैंस ने उन्हें ट्रोल कर दिया. ट्विटर यूजर्स ने कई तरह की कमेंट किए. भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए मैच में 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इसमें हार्दिक पांड्या ने नाबाद 71 रन बनाए थे.

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...