Booking.com

राज्य

  1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. भारतीय क्रिकेट टीम भी चाहती है विश्व कप जीतना  

भारतीय क्रिकेट टीम भी चाहती है विश्व कप जीतना  

भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली आगामी वनडे वर्ल्ड कप चुनौती के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस साल टूर्नामेंट की मेजबानी भारत में की जाएगी।

By Rakesh 

Updated Date

नई दिल्ली। भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली आगामी वनडे वर्ल्ड कप चुनौती के लिए पूरी तरह तैयार हैं। इस साल टूर्नामेंट की मेजबानी भारत में की जाएगी। इसकी शुरुआत 5 अक्टूबर को होगी और फाइनल मैच 19 नवंबर को होगा।

पढ़ें :- दिल्ली स्पोर्ट्स स्कूल में वातानुकूलित इंडोर स्विमिंग पूल का उद्घाटन, CM केजरीवाल बोले- स्पोर्ट्स को बढ़ावा देने के लिए सभी सुविधाएं देगी सरकार

यह स्वीकार करते हुए कि मेगा इवेंट के दौरान प्रेशर होगा। कोहली ने कहा कि न केवल फैंस बल्कि भारतीय क्रिकेट टीम भी विश्व कप जीतना चाहती है। भारत के लिए 15 साल तक बड़े स्तर पर खेलने वाले कोहली ने कहा कि उन्हें चुनौतियां पसंद हैं।”आपके सामने कोई भी चुनौती हो, आप उसका इंतजार करते हैं। जब कठिनाई आपके सामने आती है तो आप उत्साहित हो जाते हैं।

आप उससे पीछे नहीं हटते। 15 साल बाद भी मुझे मुकाबले पसंद हैं और वर्ल्ड कप 2023 एक चुनौती है। यह मुझे उत्साहित करता है। मुझे कुछ नया चाहिए। जो मुझे दूसरे स्तर पर ले जाए।” सचिन तेंदुलकर के लिए और भी अधिक क्योंकि यह उनका आखिरी विश्व कप था। वह तब तक कई वर्ल्ड कप खेल चुके थे। साथ ही अपने होमटाउन मुंबई में इसे जीतना उनके लिए बहुत खास था। मेरा मतलब यह सपनों की बात थी। कोहली ने कहा। कोहली ने 2011 विश्व कप से पहले और उसके दौरान खिलाड़ियों पर बने प्रेशर को भी याद किया।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook, YouTube और Twitter पर फॉलो करे...
Booking.com
Booking.com
Booking.com
Booking.com